सरफराज अहमद ने छोड़ी इतनी आसान स्टंपिंग, लोग जमकर कर रहे ट्रोल, वीडियो

पाक की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 190 रन बनाये, मोहम्मद हफीज ने 86 तो पहला इंटरनेशनल टी-20 खेल रहे हैदर अली ने 54 रनों का योगदान दिया।

New Delhi, Sep 03 : इंग्लैंड-पाकिस्तान के बीच तीसरा टी-20 मैच मैनचेस्टर में खेला गया, जिसे पाकिस्तान की टीम ने 5 रन से जीत लिया, मोहम्मद हफीज ने 86 रनों की शानदार पारी खेली, जिसके लिये उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, इस मुकाबले में पाक के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद को भी मौका किया गया था, हालांकि ना तो उनकी बल्लेबाजी आई और ना ही वो विकेट के पीछे कुछ कमाल कर सके।

Advertisement

आसान स्टंपिंग छोड़ दी
पाक टीम के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने इस मुकाबले में एक आसान स्टंपिंग छोड़ दी, जिसके लिये उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, क्रिकेट फैंस उन्हें तरह-तरह के सलाह दे रहे हैं।

Advertisement

मोइन अली की शानदार पारी
इंग्लैंड के बल्लेबाज मोइन अली ने 33 गेंदों में 61 रनों की शानदार पारी खेली, जब वो 7 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उन्हें आउट करने का सुनहरा मौका था, इमाद वसीम की गेंद पर उन्हें क्रीज से निकलकर शॉट खेलने की कोशिश की थी, लेकिन गेंद मिस कर गये और विकेटकीपर ने गेंद को पकड़ भी लिया, लेकिन जल्दबाजी में गेंद हाथ से स्लिप हो गई, जब तक वो गेंद को पकड़कर स्टंप पर मारते, तब तक मोइन क्रीज में लौट चुके थे।

Advertisement

इंग्लैंड की बेदम गेंदबाजी
पाक की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 190 रन बनाये, मोहम्मद हफीज ने 86 तो पहला इंटरनेशनल टी-20 खेल रहे हैदर अली ने 54 रनों का योगदान दिया, इंग्लैंड की गेंदबाजी कुछ खास नहीं रही, इंग्लैंड की तरफ से मोइन अली ने 61 रन बनाये, उनके अलावा टॉम बेनटन ने 46 रनों की पारी खेली, शाहीन शाह अफरीदी और वहाव रियाज को दो-दो विकेट मिले।

https://twitter.com/vickyGujrathi1/status/1301050741704982529

Advertisement