रैना के बाद कौन बनेगा चेन्नई सुपर किंग्स का उप-कप्तान? CSK ने दिया Interesting जवाब

सीएसके भी कहां पीछे रहती, सेाशल मीडिया पर मजेदार जवाब देने के लिए जानी जाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से इसका बड़ा ही रोचक जवाब आया…

New Delhi, Sep 05: आईपीएल की सबसे धाकड़ टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को झटके पर झटके लग रहे हैं । । सुरेश रैना कुछ दिन पहले ही पारिवारिक कारणों से यूएई से वापस लौट आए हैं, रैना ने टीम के साथ मतभेदों का भी खंडन कर दिया है । रैना के जाने के बाद टीम की उपकप्‍तानी कौन संभालेगा ये बड़ा सवाल है । फैन्‍स भी ये सवाल लगातार पूछ रहे हैं । अब टीम की ओर से एक बड़ा ही मजेदार जवाब आया है, इस जवाब की सोशल मीडिया पर तारीफ हो रही है।

Advertisement

कौन होगा वाइस कैप्‍टन?
दरअसल टि्वटर पर बिलगेट्स बिल्लू नाम के एक यूजर ने चेन्नई सुपर किंग्स से सवाल किया कि, ‘शेरों, अब वाइस कैप्टन कौन है?’ सवाल मजेदार तरीके से पूछा गया था तो सीएसके भी कहां पीछे रहती, सेाशल मीडिया पर मजेदार जवाब देने के लिए जानी जाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से इसका बड़ा ही रोचक जवाब आया, बस वो तमिल भाषा में दिया गया । इसका हिंदी मतलब है, ‘डर क्यों, जब बुद्धिमान कैप्टन यहां है।’  वैसे बात भी सही है, धोनी के होते हुए टीम को टेंशन की जरूरत तो बिलकुल भी नहीं ।

Advertisement

सफलतम जोड़ी
आईपीएल के दीवाने बखूबी जानते हैं कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना की जोड़ी सफल साझेदारियों के लिए जानी जाती हैं । दोनों खिलाड़ियों ने टीम को एक दो बार नहीं बल्कि लगातार तीन बार आईपीएल का चैम्पियन बनाया है । लेकिन इस बार सुरेश रैना टीम के साथ नहीं हैं । दरअसल सीएके में 2 खिलाड़ियों समेत 13 लोगों के कोरोना पॉजिटिव निकलने पर रैना अचानक से स्वदेश लौट आए थे ।

Advertisement

मतभेद की खबरों से किया था इनकार
सुरेश रैना ने एक टीवी इंटरव्‍यू में साफ कर दिया था कि उनका टीम में कोई मतभेद नहीं हुआ हे, ना ही टीम प्रशासन से कोई समस्‍या है । वो निजी कारणों से वापस लौटे हैं, हो सकता है वो टीम से फिर जुड़ जाएं । सुरेश रैना ने 15 अगस्‍त को महेन्‍द्र सिंह धोनी के साथ ही संन्‍यास की घोषणा कर सबको चौंका दिया था । रैना और धोनी के लिए पीएम मोदी ने पत्र लिखकर उन्‍हें शुभकामनाएं दी थीं ।