कोरोना संक्रमित युवती से एंबुलेंस ड्राइवर ने किया दुष्कर्म, फिर पहुंचाया अस्पताल

युवती ने बताया कि उस मरीज को उतारने के बाद ड्राइवर गाड़ी को सुनसान जगह पर ले गया, युवती के मुताबिक ड्राइवर ने उसके साथ जबरदस्ती रेप किया।

New Delhi, Sep 06 : केरल के पटनमिट्टा में कोरोना संक्रमण के बीच क शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां 19 साल की एक कोरोना संक्रमित युवती को कोविड सेंटर ले जाया जा रहा था, रास्ते में ही एंबुलेंस के ड्राइवर ने युवती के साथ दुष्कर्म किया, इसके बाद ड्राइवर ने युवती को कोविड सेंटर छोड़ा, जहां से वो भाग गई, घटना की सूचना मिलते ही आरोपी ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

क्या है मामला
जानकारी के अनुसार पटनमिट्टा के अरममुला में रहने वाली एक युवती को कोरोना संक्रमण हो गया था, जिसके बाद युवती के परिजनों ने एंबुलेंस बुलाई और युवती को अस्पताल ले जाने के लिये कहा, पीड़िता ने बताया कि एंबुलेंस में पहले से एक मरीज मौजूद था, जिसके बाद एंबुलेंस ड्राइवर ने मरीज को पहले ही उतार दिया।

Advertisement

बलात्कार किया
युवती ने बताया कि उस मरीज को उतारने के बाद ड्राइवर गाड़ी को सुनसान जगह पर ले गया, युवती के मुताबिक ड्राइवर ने उसके साथ जबरदस्ती रेप किया, girl5 वो बार-बार आरोपी से गुहार लगाती रही, लेकिन उसने एक ना सुनी। रेप करने के बाद आरोपी ने उसे कोविड केयर सेंटर छोड़ दिया।

Advertisement

आपबीती सुनाई
कोविड केयर सेंटर पहुंचने के बाद युवती ने वहां के डॉक्टरों को अपनी आपबीती सुनाई, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है, girl2 मालूम हो कि केरल में इस समय कोरोना मरीजों की संख्या बढ रही है, अब तक 84,759 कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं, जिनमें से 21867 एक्टिव केस हैं, केरल में कोरोना से अब तक 337 लोगों की मौत हो चुकी है।