8 साल में करियर में 7 फिल्में, सभी फ्लॉप, अब ड्रग्स के चक्कर में बदनाम हो रही रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती की फिल्मों की भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है, दरअसल रिया ने साल 2010 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म तुनेगा-तुनेगा से की थी।

New Delhi, Sep 06 : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में हैं, हर दिन एक्ट्रेस को लेकर कुछ ना कुछ नये खुलासे हो रहे हैं, सुशांत के साथ रिया लिव इन में रह रही थीं, मामले में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद अब रिया को चारों तरफ से आलोचनाएं झेलनी पड़ रही है, सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस को लेकर मीम्स और हेट मैसेजेज का दौर जारी है, सुशांत मौत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद अब रिया सुशांत के फैंस के निशाने पर हैं।

Advertisement

इस फिल्म से डेब्यू
इस बीच रिया चक्रवर्ती की फिल्मों की भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा है, दरअसल रिया ने साल 2010 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म तुनेगा-तुनेगा से की थी। rhea chakraborty लेकिन बॉलीवुड ने उन्हें ब्रेक दिया 2013 में रिलीज हुई फिल्म मेरे डैड की मारुति से, जिसमें रिया बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थी, इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ साकिब सलीम और राम कपूर भी नजर आये थे, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पिट गई थी।

Advertisement

सभी फ्लॉप
इसके बाद साल 2014 में रिलीज हुई सोनाली केबल में भी रिया लीड एक्ट्रेस दिखी, लेकिन पिछली फिल्मों की तरह ये भी फ्लॉप साबित हुई, फिल्म में रिया के साथ अली फजल, अनुपम खेर और राघव जुयाल भी नजर आये, इन दिनों ड्रग्स मामले में बदनामी झेल रहे रिया की फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला कुछ ऐसा चला जो उनकी आखिरी फिल्म तक जारी रहा, रिया ने अपने 8 साल के करियर में 7 फिल्में की और सभी फ्लॉप रही।

Advertisement

कैमियो रोल भी किया
2017 में रिलीज हुई श्रद्धा कपूर, अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड में रिया ने कैमियो किया था, ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक नहीं चल सकी। 2017 में रिया की एक और फिल्म सी यॉर एविल रिलीज हुई, ये भी बड़ी फ्लॉप रही, इसके बाद रिया बैंक चोर में नजर आई, लेकिन खास बात ये थी कि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। 2018 में रिलीज फिल्म जलेबी में रिया बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई, लेकिन रिया की अन्य फिल्मों की तरह ये भी फ्लॉप रही।