आज हो सकती है रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी, दीपेश सावंत ने खोले कई राज

अधिकारियों ने बताया ने दीपेश सावंत को एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है, उससे पहले सुबह से ही पूछताछ हो रही है।

New Delhi, Sep 06 : सुशांत राजपूत की मौत की जांच के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने शनिवार देर रात सुशांत के निजी स्टाफ दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया है, इससे पहले शनिवार को मुख्य आरोपी रिया चक्रव्रती के भाई शौविक और सुशांत के पूर्व हाउस मैंनेजर सैमुअल मिरांडा को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें 4 दिन के लिये एनसीबी की रिमांड पर भेज दिया गया, मालूम हो कि इस मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Advertisement

इन धाराओं के तहत गिरफ्तारी
अधिकारियों ने बताया ने दीपेश सावंत को एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है, उससे पहले सुबह से ही पूछताछ हो रही है, एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने पहले कहा था कि दीपेश सावंत की भूमिका मामले में एक गवाह की है।

Advertisement

रिया हो सकती है गिरफ्तार
बता दें कि इस मामले की तह तक जाने के लिये आज रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने बुलाया है, रिया रविवार यानी आज एनसीबी के सामने पेश होगी, एनसीबी के अधिकारी मुथा अशोक जैन ने बताया कि रिया और शौविक का सामना दीपेश से करवाया जाएगा, ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वो गिरफ्तार भी हो सकती हैं।

Advertisement

दीपेश ने खोले कई राज
सूत्रों का दावा है कि दीपेश ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एनसीबी के सामने कई राज खोले हैं, दीपेश के अनुसार रिया के इशारे पर ही घर पर ड्रग्स मंगवाया जाता था, दीपेश की इस अहम गवाही के बाद आज एनसीबी की टीम किसी भी वक्त रिया के घर पहुंचकर समन कर सकती है और रिया की जांच के शामिल होने को कहा जा सकता है।

Advertisement