अर्जुन कपूर के बाद उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को भी हो गया  कोरोना, दोनों होम क्वारंटीन

बॉलीवुड सेलेब्‍स के बीच तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, अर्जुन कपूर के बाद अब मलाइका अरोड़ा के भी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है ।

New Delhi, Sep 07: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने रीसेन्‍टली सोशल मीडिया पर बताया कि वो कोविड 19 से संक्रमित हो गए हैं । अर्जुन ने एक पोस्‍ट लिखकर ये जानकारी दी । अब खबर आ रही है कि उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा भी कोविड संक्रमित हो गई हैं । उनमें भी कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं, लेकिन टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । मलाइका की बहन अमृता ने इस खबर की पुष्टि की है ।

Advertisement

एक्‍टर की पोस्‍ट
अर्जुन कपूर ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही वो होम क्वारनटीन में हैं । अर्जुन ने बताया था कि उनमें अभी कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं । अर्जुन ने इंस्‍टाग्राम पर पोसट शेयर कर लिखा – “ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं आप सभी को सूचित करूं कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैं अभी ठीक महसूस कर रहा हूं और मेरे शरीर में करोना के लक्षण नहीं दिख रहे हैं. मैंने डॉक्टरों और प्रशासन की सलाह पर खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वारनटीन में रहूंगा. मैं आप सभी का आपके सपोर्ट के लिए पहले ही शुक्रिया अदा करता हूं. मैं आप सभी को अपने सेहत की जानकारी देता रहूंगा. ऐसा वक्त पहले कभी नहीं आया था, असामान्य समय है. मुझे विश्वास है कि पूरी मानवता इस वायरस से लड़कर जंग जीतेगी’.

Advertisement

मलाइका भी होम क्‍वारंटीन
वहीं मलाइका अरोड़ा भी लक्षण नजर ना आने के कारण होम क्‍वारंटीन में हैं । मलाइका, इंडियाज बेस्‍ट डांसर शो जज कर रहीं हैं, पिछले दिनों वो लगातार शो का हिस्‍सा रही हैं । उनके बगल में शो के दो अन्‍य जज गीता कपूर और टेरेंस लुईस भी बैठते रहे हैं । शो के दौरान, तीनों ही जज मास्‍क में नजर नहीं आए । सूत्रों के हवाले से खबर है कि जज गीता और टेरेंस ने भी अपना कोरोना टेसट करवाया है ।

Advertisement

इन सेलेब्‍स को हो चुका है कोरोना
कोरोना वायरस की जद में बच्‍चन फैमिली आ चुकी है, एक्टर अनुपम खेर की फैमिली भी कोरोना की चपेट में आ गई थी । कोरोना के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़े हैं, जिसके चलते सेलेब्‍स एहतियात बरत रहे हैं । लेकिन चूंकि शूटिंग शुरू हो गई है, इस वजह से कोराना से बचना अब मुश्किल हो रहा है । पिछले दिनों ही दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर की सोसाइटी की बिल्डिंग को भी बीएमसी द्वारा सील कर दिया गया था । कई दूसरे एक्‍टर भी कोरोना से जंग लड़ रहे हैं ।