बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने फिल्म स्टार से की सगाई, दोनों दूसरी शादी को तैयार!

तमिल की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके एक्टर विष्णु विशाल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में की थी, विष्णु की शादी साल 2011 में रजनी नटराजन से हुई थी।

New Delhi, Sep 07 : बैडमिंटन स्टार ज्वाला गुट्टा ने अपने फैंस को अपने जन्मदिन पर बड़ा सरप्राइज दिया है, ज्वाला और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार विष्णु विशाल ने सगाई कर ली है, उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही हंगामा मच गया, इस साल की शुरुआत में ही विष्णु और ज्वाला ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था, इसके बाद से अकसर ये जोड़ी साथ नजर आती थी, लेकिन आज ज्वाला के जन्मदिन पर ही दोनों ने अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

Advertisement

पिछली रात सगाई
पिछले कुछ समय से ज्वाला और विष्णु अकसर एक साथ नजर आते थे, ज्वाला ने सोशल मीडिया के जरिये बताया कि उनकी सगाई पिछली रात को हुई है, उन्हें जन्मदिन पर सरप्राइज के तौर पर विष्णु विशाल ने रिंग के साथ प्रपोज किया, उन्होने हां कर दी।

Advertisement

तमिल स्टार हैं विष्णु विशाल
तमिल की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके एक्टर विष्णु विशाल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में की थी, विष्णु की शादी साल 2011 में रजनी नटराजन से हुई थी, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गये, वहीं ज्वाला ने भी बैंडमिंटन खिलाड़ी चेतन आनंद के साथ सात फेरे लिये थे, लेकिन आपसी मतभेद के कारण दोनों ने अलग होने का फैसला लिया।

Advertisement

कईयों के साथ नाम जुड़ा
ज्वाला गुट्टा का नाम और भी कुछ सितारों के साथ जुड़ चुका है, जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन का भी नाम शामिल है, दोनों कुछ महीने तक रिलेशनशिप में भी रहे, हालांकि रिश्ते को नाम नहीं दे सके, दोनों का ब्रेकअप हो गया।