विदेशी से एक्‍ट्रेस ने 8 साल पहले चुपके से कर ली थी शादी, कुछ समय पहले हुआ खुलासा

राधिका आप्टे जब डांस सीख रहीं तो वहीं उन्‍हें विदेशी म्यूजिक डायरेक्टर से प्‍यार हो गया, और कुछ ही समय में उन्‍होने शादी भी कर ली ।

New Delhi, Sep 07: जबरदस्‍त एक्टिंग और बेबाक बयानबाजी के लिए चर्चा में रहने वालीं राधिका आप्टे का आज बर्थडे है । आप्‍टे ने बतौर एक्‍ट्रेस साल 2005 में शाहिद कपूर की फिल्म से डेब्यू किया। बहुत कम लोग ये जानते हैं कि राधिका ने साल 2012 में ही शादी कर ली थी । अपनी पर्सनल लाइफ को बहुत ज्‍यादा प्राइवेट रखने वालीं राधिका की लव स्‍टोरी बहुत खास है । राधिका तमिलनाडु में जन्‍मी हैं, उनके पिता डॉ. चारुदत्त आप्टे न्यूरोसर्जन हैं।

Advertisement

कथक में पारंगत, थिएटर में किया है काम
राधिका आप्‍टे ने पढ़ाई के दौरान कथक की ट्रेनिंग ली है । कॉलेज के दिनों से बतौर थिएटर आर्टिस्ट काम किया करती थीं। राधिका को पहचान मिली फिल्म ‘शोर इन द सिटी’ के जरिए । राधिका ने साल 2012 में बेनेडिक्ट टेलर से शादी की थी, बेनेडिक्ट लंदन बेस्ड म्यूजिशियन हैं। उनसे प्रेम कहानी कैसे शुरू ही ये भी दिलचस्‍प किस्‍स है । राधिका आप्टे और बेनिडिक्ट की पहली मुलाकात साल 2011 में हुई थी । वो एक साल का कंटेमप्ररी डांस डिप्लोमा कर रही थीं। दोस्‍ती से शुरू हुआ ये रिश्‍ता कब प्‍यार में बदल गया, इन्‍हें भी पता नहीं लगा ।

Advertisement

लिव में रहने लगे
राधिका आप्‍टे ने बेनिडिक्ट के साथ लिव में रहना शुरू कर दिया था । किसी को भी इस रिश्‍ते की कोई खबर नहीं लगी । एक साल लिव इन में रहने के बाद दोनों ने एक दूसरे को शादी के लिए प्रपोज कर दिया । साल 2012 में बिना किसी को कुछ बताए इन्‍होने गुपचुप रजिस्टर्ड मैरिज कर ली थी । साल 2013 में आधिकारिक रूप से शादी की । राधिका की शादी का पता बॉलीवुड में कुछ सालों पहले ही लगा ।

Advertisement

कमाल की अभिनेत्री हैं राधिका
लीक से हटकर लुक वालीं राधिका आप्‍टे अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं । राधिका की हाल ही में नेटफिल्‍क्‍स पर फिल्‍म रात अकेली है आई है, फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मेन लीड में हैं । राधिका का काम सेक्रेड गेम्‍स में भी बहुत पसंद किया गया । इसके अलावा राधिका कुछ हॉलीवुड फिल्‍म्‍स में भी काम कर चुकी हैं । उनकी फिल्‍म अंधाधुन भी खूब चर्चा में रही ।