रिया चक्रवर्ती को NCB ने किया गिरफ्तार, मेडिकल टेस्ट कराने की तैयारी

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि लगता है कि बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का दूसरा घर है।

New Delhi, Sep 08 : सुशांत राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से एनसीबी की तीसरे दिन पूछताछ जारी है, रिया ने आज पहली बार कबूला कि उन्होने ड्रग्स लिया है, इससे पहले रिया इस बात पर अड़ी थी कि उन्होने कभी भी ड्रग्स नहीं लिया है, वहीं ड्रग्स केस में एनसीबी अब बॉलीवुड के 25 सितारों को समन भेजने की तैयारी कर रही है।

Advertisement

एनसीबी का बड़ा एक्शन
ड्रग्स केस में एनसीबी ने बड़ा एक्शन लिया है, सूत्रों का दावा है कि एनसीबी ने डोजियर तैयार किया है, जिसमें 25 बॉलीवुड कलाकारों के नाम शामिल है, Rhea इस डोजियर को एनसीबी एसआईटी ने तैयार किया है, लिस्ट में सेलेब्स के नाम ए, बी और सी कैटेगरी में डाले गये हैं, जल्दी एनसीबी इन बॉलीवुड कलाकारों को समन करेगी, ये लिस्ट रिया-शोविक, ड्रग पैडलर्स और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की जांच के बाद तैयार की गई है, एनसीबी के टॉप बॉस को ये सूची दिखा दी गई है।

Advertisement

वकील का आरोप
सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि लगता है कि बांद्रा पुलिस स्टेशन रिया का दूसरा घर है, बांद्रा पुलिस ने जो एफआईआर दर्ज किया है, वो गैरकानूनी है, ये एफआईआर सुप्रीम कोर्ट की अवमानना है, ये कोर्ट के आदेश की अवहेलना है, डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर भी गलत है, इसमें गलत धाराएं भरी हुई है, लगता है कि रिया को खुश करने की कोशिश की गई है, वकील एफआईआर के खिलाफ कोर्ट जाने पर विचार कर रहे हैं।

Advertisement

हाईकोर्ट का रुख
रिया चक्रवर्ती की एफआईआर को रद्द करने के लिये सुशांत का परिवार मुंबई हाईकोर्ट का रुख कर सकता है, सुशांत के परिवार के वकील का कहना है, COURT कि रिया ने मुंबई पुलिस के साथ मिलकर गलत एफआईआर दर्ज कराई है, सुशांत के परिवार को इस एफआईआर से आपत्ति है, क्योंकि इस पूरे मामले की जांच सीबीआई कर रही है। परिवार आज ही मुंबई हाईकोर्ट जा सकता है।