मुंबई आने से पहले कंगना रनौत ने कर दिया जबरदस्‍त ट्वीट, पढ़ें ‘शेरनी’ ने क्या कहा है

सोशल मीडिया में शेरनी के नाम से पुकारी जा रहीं कंगना रनौत आज मुंबई वापस आ रही हैं, उससे पहले एक्‍ट्रेस ने धमाकेदार ट्वीट किया है ।

New Delhi, Sep 09: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत मुंबई पहुंचने वाली हैं, वो अपने होमटाउन मंडी से चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गई हैं । इससे ठीक पहले से कंगना रनौत ने एक ट्वीट कर धमाका कर दिया है । आपको बता दें महाराष्‍अ्र सरकार कंगना से खार खाए बैठी है, एक ओर जहां कंगना के ड्रग्स लेने की जांच करने की तैयारी चल रही है, तो वहीं दूसरी ओर ठाणे में शिवसेना के आईटी सेल ने राजद्रोह की शिकायत की है । इतना ही नहीं मुंबई में बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण का नोटिस चिपका कर जवाब मांगा है ।

Advertisement

कंगना का ट्वीट
आपको बता दें कंगना को मिल रही धमकियों के बीच उन्‍हें केन्‍द्र सरकार की ओर से वाई कैटेगरी की सुरक्षा मिल चुकी है, कंगना रनौत आज दोपहर तक चंडीगढ़ एयरपोर्ट पहुंचेंगी । करीब 12.30 बजे चंडीगढ़ से मुंबई के लिए रवाना होंगी । कंगना ने इससे पहले ट्वीट करते हुए लिखा है – ‘रानी लक्ष्मीबाई के साहस, शौर्य और बलिदान को मैंने फिल्म के जरिए जिया है. दुख की बात यह है मुझे मेरे ही महाराष्ट्रा में आने से रोका जा रहा है. मैं रानी लक्ष्मीबाई के पद चिन्हों पर चलूंगी न डरूंगी, न झुकूंगी. गलत के खिलाफ मुखर होकर आवाज उठाती रहूंगी. जय महाराष्ट्र, जय शिवाजी…’

Advertisement

कंगना रनौत ड्रग कनेक्‍शन
दरअसल, कंगना रनौत ड्रग मामले में बॉलीवुड की पोल खोलने के लिए एनसीबी का साथ देने की बात कर रही हैं, उन्‍होनें मुंबई पुलिस और महाराष्‍ट्र सरकार पर कई आरोप भी मढ़े हैं । जिसके बाद सरकार की ओर से उल्‍टा कंगना पर ही कार्रवाई करने की बात सामने आई है, राज्‍य के गृहमंत्री ने शेखर सुमन के बेटे अध्‍ययन सुमन के एक पुराने इंटरव्‍यू का हवाला देकर कंगना के ड्रग कनेक्‍शन की जांच करवाने की बात कही है । शिवनेता नेता सुनील प्रभु और प्रताप ने अध्ययन सुमन के पुराने इंटरव्यू की कॉपी महाराष्ट्र सरकार को सौंपी है। अध्ययन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कंगना ड्रग लेती हैं और उन्हें भी इसके लिए पूछा था। इसके बाद सरकार ने पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Advertisement

कंगना ने दिया जवाब
गृह मंत्री अनिल देशमुख की ओर से हुई इस कार्रवाई के बाद कंगना ने भी ट्वीट कर इसका जवाब दिया है । उन्‍होने कहा –  ‘मैं मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख के इस उपकार से बहुत खुश हूं । कृपया मेरा टेस्ट कीजिए । मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच कीजिए । अगर आपको ड्रग्स पेडलर्स से मेरा कोई लिंक मिलता है, तो मैं अपनी ग़लती स्वीकार करूंगी और मुंबई हमेशा के लिए छोड़ दूंगी । आपसे मिलने का इंतजार है।’ स्‍पष्‍ट है कि कंगना रनौत अब महाराष्‍ट्र सरकार से आर-पार के मूड में हैं, सुशांत के लिए इंसाफ से शुरू हुई ये जंग अब एक नया ही रूप ले चुकी है । आने वाले दिन और दिलचस्‍प हो सकते हैं ।