कंगना के समर्थन में अंजना ओम-रोहित सरदाना, रुबिका के ट्वीट ने तो हिला दी उद्धव सरकार की नींव

एक्‍ट्रेस कंगना रनौत के समर्थन में पूरा सोशल मीडिया उमड़ पड़ा है, इसके अलावा न्‍यूज की दुनिया के बड़े चेहरे भी कंगना के समर्थन में खुलकर ट्वीट कर रहे हैं ।

New Delhi, Sep 09: कंगना रनौत के मुंबई स्थित दफ्तर पर बीएमसी का हथौड़ा चल रहा है, एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर इसे लोकतंत्र की हत्‍या बताकर, बीएमसी को बाबर की आर्मी बता रही हैं । कंगना ने कुछ देर पहले ही एक ट्वीट किया और बताया है कि उनके ऑफिस में कुछ भी अवैध निर्माण नहीं है । कंगना ने बताया कि उनके ऑफिस में सितंबर 2019 के बाद से कोई निर्माण नहीं हुआ है । कंगना स्‍पष्‍ट रूप से ये कह रही हैं कि बीएमसी की ये कारर्वाई ही अवैध है । सोशल मीडिया पर भी कंगना के समर्थन में लोग उमड़ पड़े हैं, जाने माने पत्रकार ट्वीट कर सवाल पूछ रहे हैं ।

Advertisement

रूबिका लियाकत का ट्वीट
बीएमसी की इस कार्रवाई पर एबीपी न्‍यूज की एंकर रूबिका लियाकत का झन्‍नाटेदार ट्वीट आया है । रूबिका ने सीधे महाराष्‍ट्र सरकार और बीएमसी पर निशाना साधा है । रूबिका ने ट्वीट किया है – वाह बीएमसी ग़ज़ब मुस्तैदी दिखाई है! अब मुंबई में जल भराव नहीं होगा, ट्राफ़िक जाम नहीं होगा, सारे गड्ढे भर जाएँगे.. बारिश से कोई इमारत अब भरभरा कर नहीं गिरेगी…
‘सरकार’ आप ने बस एक इमारत गिराई है, लेकिन एक अदाकारा ने आपकी नींव हिला कर रख दी है।

Advertisement

अंजना ओम कश्‍यप का ट्वीट
वहीं आज तक की सीनियर एंकर अंजना ओम कश्‍यप ने भी कंगना के दफ्तर पर हुई कारर्वाई पर ट्वीट किया है । अंजना ने लिखा – बीएमसी & कंपनी ने बड़ी शिद्दत से आज अपने पैर पर बुलडोज़र दे मारा है। अब अभिव्यक्ति की आज़ादी मुंबई की सड़कों पर किसी गड्ढे में मिलेगी आपको!
रोहित सरदाना का ट्वीट
वहीं आजतक के ही एंकर रोहित सरदाना ने ट्वीट कर सवाल पूछा है । उन्‍होने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन सवाल से साफ जाहिर है कि बीएमसी की इस कार्रवाई का वो कड़ा विरोध करते हैं । रोहित ने ट्वीट किया है- फ़ासिज़्म-फ़ासिज़्म चिल्लाने वाले अब कहाँ घुस गए? असली फ़ासिज़्म देख के साँप सूंघ गया के?

Advertisement

ट्वीट्स की आई बाढ़
इनके अलावा भी कई जर्नलिस्‍ट ने ट्वीट कर बीएमसी की इस कार्रवाई को बदले की कार्रवाई माना है, टीवी पर सोशल मीडिया पर लोग यही सवाल पूछ रहे हैं । दादी चंद्रो तोमर की ओर से भी एक ट्वीट आया है, जिसमें लिखा है इमारत तो फिर बन जाएगी पर डराने वालों की नींव हिल जाएगी । सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ट्रेंड कर रही हैं, लोग उनके समर्थन में एक के बाद धड़ाधड़ ट्वीट कर रहे हैं । कुछ ट्वीट्स नीचे दिए लिंक्‍स में पढ़ें ।

https://twitter.com/arnabofficial7/status/1303576250011672576

https://twitter.com/RealRanaut/status/1303581038971514880

https://twitter.com/iArmySupporter/status/1303581576630906880