शरद पवार ने सीएम उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, कंगना केस पर बनी ये सहमति

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीटिंग में कंगना मामले पर कहा गया है कि ये कार्रवाई बीएमसी की ओर से की गई है, इसमें महाराष्ट्र सरकार का कुछ लेना देना नहीं है।

New Delhi, Sep 10 : बीएमसी की ओर से बुधवार को तोड़े गये एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस के बाद से उनके और महाराष्ट्र सरकार के बीच तल्खियां बढ गई है, बुधवार को कंगना ने सीएम उद्धव ठाकरे को बी वीडिया जारी कर संदेश दिया था, जिसके बाद एनसीपी अध्यक्ष शरपद पवार और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बीच बैठक हुई, इस बैठक में शिवसेना मुख्य प्रवक्ता संजय राउत भी मौजूद रहे, इस दौरान तमाम मुद्दों के साथ ही कंगना रनौत मामले पर भी चर्चा हुई।

Advertisement

कंगना मामले पर चर्चा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीटिंग में कंगना मामले पर कहा गया है कि ये कार्रवाई बीएमसी की ओर से की गई है, इसमें महाराष्ट्र सरकार का कुछ लेना देना नहीं है, kangna pawar ऐसे में इस मामले को अधिक महत्व ना दिया जाए, मालूम हो कि बीएमसी की कार्रवाई के बाद शिवसेना लोगों के निशाने पर आ गई है, एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने भी बीएमसी की इस कार्रवाई को गैरजरुरी बताया है।

Advertisement

उद्धव ठाकरे ने पवार से की इन मुद्दों पर चर्चा
एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से उनके सरकारी निवास वर्षा पर मुलाकात की, राज्य के सत्तारुढ गठबंधन के दोनों सहयोगियों के बीच 50 मिनट तक चली ये बैठक हाईकोर्ट द्वारा शिक्षा और नौकरियों में मराठाओं को आरक्षण देने से संबंधित राज्य के 2018 के कानून के क्रियान्वयन पर रोक लगाये जाने की पृष्ठभूमि से हुई। बीएमसी ने बुधवार को एक्ट्रेस कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस का अवैध हिस्सा ध्वस्त कर दिया। इसके बाद हिमाचल प्रदेश से यहां पहुंचने पर वह सिलसिलेवार ट्वीट और वीडियो के जरिये शिवसेना और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर जमकर बरसीं।

Advertisement

बीएमसी को बताया बाबर सेना
कंगना ने वीडियो में अपने ऑफिस को राम मंदिर और खुद को छत्रपति शिवाजी महाराज की बेटी बताया, केन्द्र सरकार की ओर से हाल ही में वाई प्ल्स कैटेगरी की सुरक्षा पाने वाले एक्ट्रेस को मुंबई हवाई अड्डे के बाहर प्रदर्शन कर रहे शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाये और नारेबाजी की, वहीं हवाई अड्डे पर मौजूद आरपीआई और करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने कंगना के समर्थन में नारेबाजी की। कंगना ने वीडियो संदेश जारी कर कहा कि उद्धव ठाकरे, तुझे क्या लगता है कि तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है, आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा, ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता।