क्‍या तोड़ा जाएगा प्रियंका गांधी का शिमला वाला घर? सीएम जयराम ठाकुर ने दिया जवाब

कंगना रनौत का घर मुंबई में टूटा है, लेकिन उसका गुस्‍सा हिमाचल प्रदेश में भी देखने को मिल रहा है । अब इसकी आंच प्रियंका गांधी के शिमला स्थित घर तक जा पहुंची है । पढ़ें पूरी खबर ।

New Delhi, Sep 11: कंगना रनौत हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से आती हैं, लॉकडाउन में वो वहीं रहीं थीं । लेकिन मुंबई में मचे घमासान और उन्‍हें मिल रही धमकियों के बीच कंगना ने अपने कर्मक्षेत्र की वापसी की । लेकिन उससे पहले ही उनके दफ्तर को अवैध बताकर बीएमसी ने उस पर हथौड़ा चला दिया । इस घटना की हर तरफ निंदा हो रही है । मामले में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी महाराष्ट्र सरकार की कार्रवाई की कड़ी निंदा की है ।

Advertisement

क्‍या बोले जयराम ठाकुर?
कंगना रनौत का दफ्तर तहस-नहस किए जाने से नाराज सीएम जयराम ठाकुर ने शिमला ने में कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने जो किया, वह गलत है । उनके खिलाफ देश भर में गुस्सा है । सीएम ने आगे कहा कि कंगना हिमाचल की बेटी है और उनके मुंबई कार्यालय को तोड़ा गया, तो स्वभाविक रूप से इसका रिएक्शन तो हिमाचल में होना ही था, अब पूरे देश में भी हो रहा है । सीएम ने सोशल मीडिया पर चल रहे एक सवाल को लेकर कहा कि, लोग हमसे पूछ रहे हैं कि प्रियंका गांधी का घर तोड़ा जाना चाहिए जो शिमला में हैं । लेकिन मैं इससे सहमत नहीं हूं । वह हिमाचल में घर बनाकर रहेंगी और उनकी सुरक्षा की जिम्मेवारी हमारी है ।

Advertisement

कंगना को उल्‍झा रहे हैं …
सीएम जयराम ठाकुर ने महाराष्ट्र सरकार की निंदा करते हुए कहा कि उनकी कंगना को बहुत सारे मामलों में उलझाने की योजना है । यह निंदनीय कार्य है, हम इसकी निंदा करते हैं । दरअसल भाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्ष रश्मिधर सूद ने प्रियंका के घर से जुड़ा ऐसा बयान दिया था, जिसके बाद मुख्यमंत्री जयराम ने उनके इस बयान को भावावेश में दिया गया बयान बताया । उन्‍होनें कहा कि ऐसे बयान गलत हैं । आपको बता दें रश्मिधर सूद ने कहा था कि वह शिमला में प्रियंका गांधी का आवास तोड़ने की योजना बनाएंगे ।

Advertisement

पूरे हिमाचल भर में प्रदर्शन
गुरुवार को कंगना रनौत के समर्थन में पूरे हिमाचल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया । शिमला में राज्यपाल को ज्ञापन भी सौंपा गया । हिमाचल प्रदेश के मंडी, शिमला, कुल्लू, बिलासपुर समेत कई अन्‍य इलाकों में कंगना का दफ्तर तोड़ने पर रोष जताया गया है । कंगना के समर्थन में देश के अन्‍य हिस्‍सों में भी महाराष्‍ट्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं । वहीं महाराष्‍ट्र से एक खबर ये भी आ रही है कि बीएमसी अब कंगना के घर पर भी कार्रवई का मन बना रही है और उसने कोर्ट में इसके लिए अर्जी दी है ।