हरभजन सिंह के साथ 4 करोड़ की ठगी, शिकायत लेकर पहुंचे थाने!

हरभजन सिंह ने एक व्यापारी को 4 करोड़ रुपये दिये थे, वो व्यापारी अग्रिम जमानत के लिये मद्रास हाई कोर्ट चला गया है।

New Delhi, Sep 11 : आईपीएल 13 से अपना नाम वापस लेने के बाद दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह सुर्खियों में हैं, अब स्पिन गेंदबाज ने चेन्नई सिटी पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है, दरअसल भज्जी के साथ 4 करोड़ रुपये की ठगी हुई है, सुरेश रैना के बाद भज्जी भी आईपीएल से इस साल अपना नाम वापस ले चुके हैं, हरभजन सिंह ने ये साफ कर दिया है कि इस कठिन समय में अपने परिवार के साथ ही रहना चाहते हैं।

Advertisement

निजी कारणों का हवाला
हरभजन सिंह ने कहा था कि मैं सिर्फ ये कहूंगा कि ऐसा भी समय होता है, जब खेल से ज्यादा परिवार को प्राथमिकता देनी होती है, Harbhajan singh CSK 1 मेरा ध्यान अभी भी मेरे परिवार पर है, लेकिन हां मेरा दिल अपनी टीम के साथ यूएई में रहेगा। भज्जी ने निजी कारणों से इस साल अपना नाम वापस ले लिया है।

Advertisement

4 करोड़ की धोखाधड़ी
टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार हरभजन सिंह ने एक व्यापारी को 4 करोड़ रुपये दिये थे, वो व्यापारी अग्रिम जमानत के लिये मद्रास हाई कोर्ट चला गया है, हरभजन के मुताबिक वह एक कॉमन फ्रेंड के जरिये इस व्यापारी जी महेश से साल 2015 में मिले थे। कई बार भज्जी ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन हर बार वो टालता रहा।

Advertisement

चेक हो गया बाउंस
पिछले महीने महेश ने 25 लाख रुपये आईएनआर चैक हरभजन सिंह को दिया था, लेकिन बैंक खाते में पैसे नहीं होने की वजह से चेक बाउंस हो गया। हाल ही में चेन्नई जाने पर हरभजन सिंह ने औपचारिक रुप से इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज की थी, उनकी शिकायत असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस विश्वेसवरैया को सौंप दी गई है।

पूछताछ के लिये समन
मामले में पूछताछ के लिये महेश को समन भी दिया गया है, महेश ने मद्रास हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत मांगी है, इस बीच महेश के लिये एक एफिडेविट में कहा है कि उन्होने हरभजन सिंह से लोन लिया था, उन्होने ये भी कहा कि उन्होने सारे पेमेंट कर दिये हैं।