BJP में शामिल हुईं कंगना रनौत की मां, PM नरेन्‍द्र मोदी का जताया आभार

कंगना रनौत और महाराष्‍ट्र सरकार के बीच तनातनी के माहौल के बीच हिमाचल यानी एक्‍ट्रेस के घर से बड़ी खबर आ रही है । कंगना की मां ने बीजेपी का दामन थाम लिया है ।

New Delhi, Sep 11: एक ओर महाराष्‍ट्र में कंगना रनौत और सरकार एक दूसरे के आमने सामने आ गई है, दोनों में जमकर जुबानी जंग चल रही है । कंगना के तो दफ्तर तक पर बुलडोजर चला दिया गया । इस बीच एक खबर उने पैतृक घर से आ रही है । कंगना रनज्ञैत की मां आशा रनौत को लेकर बड़ी खबर आ रही है । आशा रनौत ने बीजेपी का दामन थाम लिया है, जी हां गुरुवार को ही कंगना की मां आशा रनौत ने बीजेपी ज्‍वॉइन कर ली ।

Advertisement

आना ही पड़ा …
बीजेपी से जुड़ने के बाद कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने कहा कि कंगना के साथ जो कुछ हुआ, उसके बाद बीजेपी में आना ही पड़ा । आशा ने पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का बहुत धन्यवाद किया । उन्‍होने कहा कि आज तक उनका परिवार कांग्रेस पार्टी की विचारधार से जुड़ा रहा है, लेकिन आज जब कंगना पर विपदा आई और महाराष्ट्र सरकार ने इस प्रकार की हरकत की, तो केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली और प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार उनकी मदद के लिए खड़ी हुई।

Advertisement

बेटी को सुरक्षा देने का जताया आभार
आशा रनौत ने आगे कहा कि बीजेपी ने उनकी बेटी को सुरक्षा मुहैया करवाई। उन्‍होंने इसके लिए पीएम मोदी, अमित शाह और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया है। वहीं, मां आशा रनौत के इस बयान पर कंगना रनौत भावुक हो गईं। उन्‍होंने कहा कि जब मेरे ऑफिस के हिस्से को तोड़ा गया तो मां का चेहरा मेरे सामने आ गया था। मेरी मां ने मुझे चेतावनी दी थी, मां के बयान से मुझे सुकून मिला है।

Advertisement

उद्धव सरकार वर्सेज कंगना रनौत
वहीं, उनके दफ्तर पर बुलडोजर चलाए जाने के बाद से ही कंगना महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर हैं। वो सीधे उद्धव ठाकरे पर हमलावर हैं । बुधवार को जब तक कंगना मुंबई पहुंचीं थीं तब तक उनका पूरा दफ्तर तहस नहस किया जा चुका था । मुंबई पहुंचने के बाद कंगना ने एक वीडियो जारी करके कहा कि उद्धव ठाकरे आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, ये वक्त का पहिया है याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता है।आपको बता दें गृह मंत्रालय ने कंगना रनौत को Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है ।

Read Also: सोनम कपूर ने मारा कंगना रनौत को ताना तो एक्ट्रेस ने भी लगा दी लताड़, कही चुभने वाली बात