क्या जदयू में जाएंगे रघुवंश प्रसाद सिंह? नीतीश के करीबी के बयान से राजनीतिक भूकंप

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेज प्रताप और तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद की कथा और व्यथा दिलचस्प है, तेज प्रताप वरिष्ठ नेताओं को अपमानित करते हैं, और तेजस्वी चुप्पी साध लेते हैं।

New Delhi, Sep 11 : पूर्व केन्द्रीय मंत्री और लालू प्रसाद के करीबी कहे जाने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह ने आखिरकार राजद का साथ छोड़ दिया है, उन्होने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, हालांकि लालू ने उनका इस्तीफा नामंजूर कर दिया है और उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करते हुए आने वाले समय में मिल-बैठकर समस्या का समाधान ढूंढने की बात कही है, इन सबके बीच ऐसा लगता है कि बिहार के कद्दावर नेता को जदयू अपने पाले में लाना चाहती है, ऐसा इसलिये कहा जा रहा है क्योंकि जदयू संसदीय दल के नेता ललन सिंह ने रघुवंश प्रसाद सिंह को एसेट बताते हुए उन्हें अपनी पार्टी में शामिल होने का ऑफर भी दिया है।

Advertisement

क्या कहा ललन सिंह ने
जदयू सांसद ललन सिंह ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह किसी भी पार्टी के लिये बड़ा एसेट हैं, उनके जैसा नेता अगर हमारी पार्टी में आना चाहते हैं, तो उनका स्वागत है, राजद ने पैसों की वजह से रघुवंश बाबू जैसे नेता के साथ ऐसा व्यवहार किया है, रघुवंश बाबू का दिल से स्वागत है।

Advertisement

सब्र टूट गया
वहीं जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि आखिरकार रघुवंश बाबू के सब्र का बांध टूट गया है, उन्हें निर्णय लेना पड़ा, जिस तरह वो लंबे समय से रघुवंश बाबू अपमान का घूंट पूकर राजद में थे, ऐसे में अब उनके इस्तीफे के बाद डूबती नाव में बड़े छेद के तौर पर हम देख रहे हैं।

Advertisement

तेजस्वी पर हमला
बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने तेज प्रताप और तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि राजद की कथा और व्यथा दिलचस्प है, तेज प्रताप वरिष्ठ नेताओं को अपमानित करते हैं, और तेजस्वी चुप्पी साध लेते हैं, लालू क्राइसिस मैनेजमेंट में लग जाते हैं, माफियाओं, बाहुबलियों की कीमत पर रघुवंश बाबू जैसे नेताओं की बेइज्जती हो रही है। एनडीए में शामिल दलों के प्रहार पर पलटवार करते हुए राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि एनडीए के लोग पहले अपने गिरेबां में झांक लें, इन लोगों ने बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं आडवाणी, यशवंत सिन्हा, मुरली मनोहर जोशी और जॉर्ज फर्नांडिस के साथ किया किया, एनडीए नेताओं के व्यवहार के चलते वरीय नेताओं को अपमानित होना पड़ा, राजद प्रवक्ता ने कहा कि पार्टी में सब ऑल इज वेल है।