नीना गुप्ता ने किया याद, पति संग इस तरह हुई थी पहली मुलाकात… वह मेरे बगल में आकर बैठे और..

नीना गुप्ता इन दिनों अपनी बेटी के साथ शो मसाबा-मसाबा के कारण चर्चा में हैं । ये शो उनके और उनकी बेटी के बारे में है ।  

New Delhi, Sep 11: एक्‍ट्रेस नीना गुप्‍ता सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं, उनके बेबाक बयान अकसर खबरों में रहते हैं । हाल ही में नीना गुप्‍ता नेहा धूपिया के शो नो फिल्‍टर नेहा पर आईं, और कई बातें कहीं । नीना ने उनके हसबैंड विवेक मेहरा से मुलाकात के बारे में भी कई राज खोले । सिंगल मदर रह चुकीं नीना ने अपनी लाइफ में कई ऐसे फैसले लिए हैं जो दूसरों को पसंद नहीं आए, लेकिन वो हमेशा वहीं करती रहीं हैं जो उन्‍हें पसंद आया है ।

Advertisement

नो फिल्‍टर नेहा में नीना ने किया शेयर
हाल ही में नीना गुप्ता,  नेहा धूपिया के टॉक शो ‘नो फिल्टर नेहा’ होम एडिशन  में पहुंची थीं । यहां उन्होंने अपनी और विवेक मेहरा  की पहली मुलाकात के बारे ममें बताया । उन्‍होंने बताया कि कैसे उन्‍हें उनसे प्‍यार हो गया और फिर उन्‍होंने शादी के बारे में भी सोचा । नेहा धूपिया के चैट शो में बात करते हुए नीना गुप्ता ने बताया कि- ‘हम दोनों की पहली मुलाकात प्लेन में हुई थी । वह लंदन से आ रहे थे और मैं भी लंदन से मुंबई लौट रही थी । वह दिल्ली के रहने वाले हैं, लेकिन मुंबई किसी काम से आ रहे थे और यही कारण है कि मैं भाग्य और किस्मत पर बहुत भरोसा करती हूं । मैं बिजनेस क्लास में थी और वह भी वहीं-कहीं थे । लेकिन, एक औरत अपनी सीट चेंज करना चाहती थी. उन्होंने अपनी सीट उस औरत को दे दी और आकर मेरे बगल में बैठ गए।’

Advertisement

दिलचस्‍प किस्‍सा किया शेयर
नीना गुपता ने आगे कहा – ‘वह हमेशा मुझे कहते रहते हैं कि तुम ही वह हो, तुम ही वह हो । तुमने ही मुझे फंसाया है । अब मैं लड़ती नही हूं उसके बारे में ।  पहले मैं लड़ती थी ।  कहती थी- नहीं मैंने कहां फंसाया? तुमने ऐसा किया ।  अब मैं लड़ती नहीं हूं, बल्कि कह देती हूं।  हां फंसाया । तुम दुखी हो मेरे साथ तो जाओ और सुखी हो तो रहो।’ नीना गुपता इन दिनों अपनी बेटी के साथ शो मसाबा-मसाबा के कारण चर्चा में हैं । ये शो उनके और उनकी बेटी के बारे में है ।

Advertisement

व्‍यस्‍त रहते हैं पति
नीना गुप्‍ता ने मजेदार तरीके से बताया कि उनके पति अक्सर कॉन्फ्रेंस कॉल्स में व्यस्त रहते हैं, इसी वजह से उनसे बात करने के लिए उन्होंने साइन लैंग्वेज भी सीख ली है । उन्हें एडजस्टमेंट में थोड़ा समय लगा, लेकिन वह जैसे थे मैंने उन्हें रहने दिया । हालांकि, उन्हें मुझे छूट देने में दिक्कत होती थी, लेकिन उनके पास कोई दूसरा ऑप्शन नहीं था । नीना ने कहा कि किसी भी मामले में मेरे जीवन में इंटरफेयर करने के लिए उनके पास समय नहीं था । हां लेकिन, जब भी उन्हें समय मिलता था, तब उन्होंने हस्तक्षेप किया । यह बहुत दिलचस्प था ।