साजिद खान पर फेमस मॉडल का आरोप,17 की उम्र में किया था यौन शोषण,बोली- काम के बदले …

मीटू कैंपेन में एक नए खुलासे से सनसनी मच गई है । साजिद खान पर एक दिग्‍गज मॉडल ने गंभीर आरोप लगाए हैं ।

New Delhi, Sep 12: साल 2018 से ही मी टू कैंपेन को लेकर बड़े खुलासे हो रहे हैं । फिल्म इंडस्ट्री में तो बड़े – बड़े नामों ने सबको चज्ञैंका दिया । एक्‍ट्रेस तनुश्री की लगाई चिंगारी पूरी इंडस्‍ट्री में आग की तरह फैल गई, एक – एक कर बड़े नाम बेनकाब हो गए । आलोक नाथ, नाना पाटेकर, अनु मलिक से लेकर कई दिग्‍गज कभी ना कभी यौन शोषण के कारण बने । इस मामले में फिल्‍म डायरेक्‍टर साजिद खान का नाम भी सामने आया था । साजिद उस समय हाउसफुल 4 फिल्‍म पर काम कर रहे थे, विवाद के कारण उन्‍हें फिल्‍म से हटा दिया गया । बहरहाल साजिद खान पर एक बार फिर यौन शोषण के आरोप लगे हैं । एक दिग्‍गज मॉडल ने खुलासा किया है ।

Advertisement

साजिद खान फिर मीटू के लपेटे में
2018 में जब यौन शोषण के मामले सामने आ रहे थे, तब आरोपों की लिस्ट में साजिद खान सबसे ऊपर थे, उन पर एक दो नहीं बल्कि पत्रकार सहित कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने शोषण का आरोप लगाया था । हालांकि इनमें से किसी भी मामले में साजिद के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई । अब साजिद को लेकर एक और मॉडल सामने आई है, फेमस मॉडल पाउला ने उन पर आरोप लगाते हुए बड़ा खुलासा किया है । मॉडल ने सोशल मीडिया पर लंबी पोसअ लिखी और साजिद का कच्‍चा चिठ्ठा खोल दिया ।

Advertisement

इंस्‍टाग्राम पर किया पोस्‍ट
मॉडल पाउला ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर, साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने लिखा –  ‘#MeToo मूवमेंट के दौरान वह चुप रहीं, ऐसा इसलिए किया क्योंकि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफादर नहीं है। वहीं अपनी फैमिली के लिए उनका काम करना जरूरी था। अब पाउला के माता पिता उनके साथ नहीं हैं। ऐसे में अब वह निर्देशक साजिद खान के खिलाफ बोल सकती हैं।’ उन्‍होनें आगे लिखा, ‘साजिद खान ने महज 17 साल की उम्र में उनके साथ शोषण किया। वह मुझसे गंदी बातें करते थे। वह मुझे छूने की कोशिश करते थे। यही नहीं, उन्होंने मुझे अपने सामने कपड़े बदलने के लिए भी कहा।

Advertisement

काम के बदले रोल ..
पाउला ने आगे लिखा है – साजिद ने कहा कि अगर मैं यह सब करती हूं, तो वे मुझे अपनी आने वाली फिल्म ‘हाउसफुल’ में रोल देंगे। भगवान ही जानता है कि ये सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया है।’ पाउला ने इस पोस्ट में साजिद को लेकर बहुत गंभीर बातें लिख दी हैं । पिछले 2 साल से साजिद खान पब्लिक डोमेन में एक्टिव नहीं है, उन पर लगे आरोप गंभीर हैं । अब मॉडल पाउला का ऐसा पोस्‍ट साजिद की मुश्किल और बढ़ा सकता है । उनकी पोस्‍ट पर लोग कमेंट कर रहे हैं कि साजिद जैसे लोगों को इंडस्‍ट्री से बाहर का रास्‍ता दिखा देना चाहिए ।