Video: कंगना रनौत ने फिर किया धमाकेदार ट्वीट, मां ने चंडी रूप में शिवसेना की क्‍लास लगा दी

कंगना रनौत ट्विटर पर सरकार को धोने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं, अब उन्‍होंने एक और धमाकेदार ट्वीट किया है ।

New Delhi, Sep 12: कंगना रनौत और महाराष्‍ट्र सरकार के बीच तनातनी पिछले कुछ दिनों से चरम पर जा पहुंची है । कंगना के ट्वीट का बदला सरकार की ओर से उनका दफ्तर तोड़कर ले लिया गया है, सोशल मीडिया पर सरकार के इस बदले की कार्रवाई की जमकर निंदा हो रही है । कंगना के समर्थकों का मानना है कि सरकार के लिए ये कार्रवई उसके ही गले की फांस बन जाएगी । वहीं सरकार ने खुद को इस कार्रवाई से अलग बताया, इसे बीएमसी की कार्रवाई बताया जा रहा है । अब इस पूरे मामले में कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया है ।

Advertisement

कंगना रनौत का ट्वीट
कंगना रनौत ने आज सुबह ही एक ट्वीट कर एक टीवी चैनल का वीडियो शेयर किया । इस वीडियो में उनकी मां आशा रनौत शिवसेना सरकार पर हमलावर हैं । कंगना ने ट्वीट में लिखा कि उनकी मां का ये चंडी रूप शिवसेना के लिए काफी है । कंगना ने  वीडियो शेयर कर लिखा है – माता जी जैसे बचपन में हमारी क्लास लगाती थी वही क्लास उन्होंने शिव सेना की भी लगादी, यह चण्डी रूप से शिव सेना का तो पता नहीं लेकिन मुझे आज भी बहुत डर लगता है ।

Advertisement

कंगना की मां आशा रनौत का बयान
वहीं बात करें कंगना की मां आशा रनौत की तो उन्‍होंने इंटरव्‍यू में कहा कि कंगना के समर्थन में आज पूरा देश खड़ा है । शिवसेना की सरकार ने कायरता का परिचय दिया है । उन्‍होने अपनी बेटी का समर्थन करते हुए कहा कि उसका दफ्तर तोड़ दिया गया, ये कहां से सही है । कंगना हमेशा सच बोलती है, उद्धव ठाकरे और शिवसेना ने उसके साथ गलत किया है । आशा रनौत ने कहा कि अगर उनकी बेटी गलत होती तो देश उनके साथ नहीं होता । आशा जी ने कहा कि ये शिवसेना, बाला ठाकरे की सेना नहीं है । ये कायर सेना है, डरपोकों की सेना है ।

Advertisement

मेरी बेटी खुद्दार है, पीएम से किया आह्वाहन
आशा रनौत ने कहा कि कंगना रनौत खुद्दार हैं, स्‍वाभिमानी है । उसने अपने माता-पिता की संपत्ति में कभी हक नहीं मांगा। आशा रनौत ने कहा कि वो गृह मंत्री अमित शाह और पीएम मोदी से उसकी सुरक्षा के लिए आह्वाहन करती हैं । उन्‍होंने कहा कि कंगना की सुरक्षा की चिंता उन्‍हें बिलकुल सता रही है, कब क्‍या हो जाए कहा नहीं जा सकता । मेरी बेटी को सुरक्षा की जरूरत है, पूरा देश उसके साथ है । लेकिन शिवसेना की गुंडागर्दी सबके सामने आ गई है । आशा रनौत ने कहा कि उनकी बेटी के साथ ऐसा बर्ताव करना कहां उचित है । उसका घर-दफ्तर सब क्‍यों तोड़ दिया गया ।

Advertisement