रिया चक्रवर्ती का पकड़ा गया सबसे बड़ा झूठ, नशा करते हुए वीडियो आया सामने, आप खुद देखें

रिया चक्रवर्ती का ड्रग्‍स ना लेने का झूठ एक बार फिर बेनकाब हुआ है, रिया का ड्रग्‍स लेते हुए वीडियो वायरल हो गया है ।

New Delhi, Sep 12: सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में भले सीबीआई अभी निष्‍कर्ष तक ना पहुंच पाई हो, लेकिन इसके ड्रग एंगल खुलने के बाद एक बात तो साफ है कि रिया ने सुशांत से शायद कभी प्‍यार किया ही नहीं था, अगर वो सच में सुशांत को चाहती होतीं तो उनकी मानसिक सिथति जानने के बाद भी उनके ड्रग एडवेंचर की भागीदार नहीं बनतीं । सुशांत के लिए उ्रग ना मंगा रही होतीं और ना ही खुद उसका सेवन कर रहीं होतीं । रिया का झूठ एक वायरल वीडियो में सबके सामने आ गया है ।

Advertisement

रिया भी ले रही हैं ड्रग
रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । जिसमें वो नशा करते हुए साफ देखी जा सकती हैं । इस वीडियो को इंसटाग्राम पर पोस्‍ट किया गया है । वीडियो में सुशांत के बाकी दोस्‍त भी मौजूद हैं, सारे मिलकर जैम कर रहे हैं और कुछ पी रहे हैं । सुशांत ही रिया को जलती हुए सिगरेट पास करते हुए दिख रहे हैं । रिया ने मुस्‍कुराते हुए उसे सुशांत से लिया है ।

Advertisement

रिया के दावों की हकीकत ये वीडियो है …
रिया चक्रवर्ती ने अपनी गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले ही एक इंटरव्‍यू में डंके की चोट पर कहा था कि उन्‍होंने ड्रग्‍स कभी नहीं ली है, लेकिन सुशांत ड्रग्स लेते थे । अब ये वीडियो रिया के हर झूठे दावों की पोल खोल रहा है । ये वीडियो सुशांत के घर का है, वीडियो में सुशांत और रिया गा रहे हैं, रिया कह रही हैं से फनी बाबा । जिसके कुछ देर बाद वो सुशांत को आई लव यू भी कहती हैं, लेकिन बदले में सुशांत का जवाब हैरान करता है, वो कहते हैं आई होप सो ।

Advertisement

जेल में है रिया …
आपको बता दें एनसीबी ने रिया को ड्रग का सेवन और खरीदने के मामले में गिरफ्तार किया है । कोर्ट ने रिया को हिरासत में रखने का आदेश सुनाया है । मामले में नया डेवलपमेंट ये है कि रिया अब भायकला जेल में हैं और उन्‍हें आरामदायक पलंग की जगह एक चटाई मिली है, जिस पर उन्‍हें नींद नहीं आ रही । रिया ने एनसीबी को 20 पन्‍नों का एक बयान दर्ज करवाया है, जिसमें उन्‍होने सारा अली खान, रकुल प्रीत से लेकर करीब 25 बॉलीवुड से जुड़े लोगों के नाम ड्रग में शामिल होने के तौर पर लिए हैं ।

https://www.instagram.com/p/CE-utb-ggoH/