केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की तबीयत बिगड़ी, देर रात दिल्ली एम्स में भर्ती

मेदांता अस्पताल में इलाज के बाद अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी, पूरी तरह से स्वस्थ्य होने के बाद उन्हें 14 अगस्त को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था।

New Delhi, Sep 13 : केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह को शनिवार रात 11 बजे दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, सूत्रों का दावा है कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है, मालूम हो कि गृह मंत्री अमित शाह की जांच रिपोर्ट पिछले दो अगस्त को कोरोना पॉजिटिव आई थी, इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पातल में भर्ती कराया गया था।

Advertisement

इलाज के बाद नेगेटिव  
मेदांता अस्पताल में इलाज के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी, पूरी तरह से स्वस्थ्य होने के बाद उन्हें 14 अगस्त को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया था, हालांकि 18 अगस्त को उन्हें थकान और शरीर में दर्द की शिकायत पर एक बार फिर से एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से वो 31 अगस्त को स्वस्थ्य होकर डिस्चार्ज हो गये थे। अब खबर है कि उन्हें सांस लेने में फिर से परेशानी हो रही थी, जिसके बाद शनिवार रात 11 बजे उन्हें एम्स अस्पताल लाया गया था।

Advertisement

रुटीन जांच की सलाह
अभी तक मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टरों ने बताया है कि गृह मंत्री अमित शाह को सांस लेने में थोड़ी कठिनाई हो रही है, जिसकी वजह से डॉक्टरों ने उन्हें रुटीन जांच की सलाह दी है, डॉक्टरों की सलाह पर ही अमित शाह को एम्स में भर्ती कराया गया है।

Advertisement

कोरोना ने मचा रखा है कहर
आपको बता दें कि दिल्ली समेत देशभर में कोरोना ने कहर मचा रखा है, हालांकि दिल्ली में स्थिति पहले के मुकाबले काफी सुधर गई है, लेकिन इन दिनों रोजाना रिकॉर्ड मरीज सामने आ रहे हैं, जिसकी वजह से लोगों को एहतियात बरतने को कहा जा रहा है।