ड्रग्स केस में आया सारा अली खान का नाम, जानिये विवाद से लेकर उनके ब्वॉयफ्रेंड्स तक की कहानी

सारा अली खान का जन्म बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान तथा एक्ट्रेस अमृता सिंह के घर हुआ, वो 25 साल की हैं।

Advertisement

New Delhi, Sep 14 : बॉलीवुड की नई नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में हैं, दरअसल कहा जा रहा है कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को 25 सितारों के नाम बताये हैं, जिसमें सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम शामिल हैं, ये सितारे ड्रग्स लेते हैं और ड्रग पार्टी में शामिल होते हैं। रिया ने एनसीबी को बताया कि साल 2018 में थाइलैंड जर्नी के दौरान सारा ने सुशांत के साथ ड्रग्स ली थी, एनसीबी इस मामले को लेकर सारा को समन भेजने की तैयारी कर रही है, आइये हम आपको सारा से जुड़े विवाद और अफेयर के बारे में बताते हैं।

Advertisement

सैफ-अमृता की बेटी
सारा अली खान का जन्म बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान तथा एक्ट्रेस अमृता सिंह के घर हुआ, वो 25 साल की हैं, उनहोने कोलंबिया विश्वविद्यालय न्यूयॉर्क से इतिहास तथा राजनीति विज्ञान में स्नातक किया है, वो सार्वजनिक तौर पर अपना धर्म इस्लाम बताती हैं। अमृता और सैफ के तलाक होने के बाद सारा अपनी मां के साथ ही रह रही हैं, लेकिन पिता सैफ के साथ भी उनकी अच्छी बांडिंग हैं। सारा का एक छोटा भाई भी है, जिनका नाम इब्राहिम अली खान है, भाई के साथ भी सारा की अच्छी बांडिंग है, दोनों साथ में वर्कआउट करते हैं, अकसर साइकिलिंग करते नजर आते हैं।

Advertisement

शिखर पहाड़िया को डेट
बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले उनका नाम देश के पूर्व गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर पहाड़िया के साथ जुड़ा था, दोनों रिलेशनशिप में थे, हालांकि दोनों के ब्रेकअप की वजह उनकी उम्र और करियर रहा, हालांकि सारा कभी भी इस बारे में कोई बात नहीं करती हैं। फिर 2018 में उन्होने फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया, फिल्म में उनकी एक्टिंग को सराहा गया, इस दौरान उनका नाम सुशांत से भी जोड़ा गया, हालांकि दोनों ने इसे अफवाह बताया था।

कार्तिक आर्यन को बताया क्रश
सारा की दूसरी फिल्म सिंबा थी, जिसमें रणवीर सिंह के साथ काम किया, फिल्म हिट रही, सारा के परफॉरमेंस को भी सराहा गया, इसके बाद एक्ट्रेस अपने पिता के साथ करण जौहर के पॉपुलर शो कॉफी विद करण में पहुंची, जहां उन्होने एक सवाल के जवाब में कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया, और उन्हें डेट करने का जिक्र किया। कुछ समय बाद ही दोनों  रिलेशनशिप की खबरें आने लगी, दोनों इम्तियाज अली के डायरेक्शन में बनी लव आजकल में काम किया, जिसमें लिपलॉक करते भी नजर आये थे।