सुशांत सिंह राजपूत से लेकर गौहर खान तक, जब इन सितारों को सरेआम लगी थी थप्पड़

आइये आज हम आपको उन सितारों के नाम बताते हैं, जिन्हें सरेआम थप्पड़ खाना पड़ा, इस सूची में कुछ बड़े स्टार्स भी शामिल हैं।

New Delhi, Sep 14 : फिल्मी परदे पर लोगों का दिल जीतने वाले एक्टर्स अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी अकसर सुर्खियों में रहते हैं, कई मामले ऐसे सामने आये, जब कुछ एक्टर्स को सरेआम थप्पड़ खानी पड़ी, आइये आज हम आपको उन सितारों के नाम बताते हैं, जिन्हें सरेआम थप्पड़ खाना पड़ा, इस सूची में कुछ बड़े स्टार्स भी शामिल हैं।

Advertisement

इमरान हाशमी
फिल्म इंडस्ट्री में सीरियल किसर के नाम से मशहूर इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में खुद ही इस बात को कबूला था कि उनकी पत्नी ने उनसे नाराज होकर पब्लिक प्लेस में उन्हें थप्पड़ मार दिया था, इमरान के अनुसार उनकी पत्नी उन्हें लेकर काफी पजेसिव हैं।

Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को उनकी प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने साल 2013 में सबके सामने थप्पड़ मार दिया था। ankita sushant इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार अंकिता और सुशांत उन दिनों लिव इन में रहते थे, एक नाइट क्लब में दोनों की बीच ऐसा कुछ हुआ, कि अंकिता ने सबके सामने ही सुशांत को थप्पड़ लगा दिया था।

Advertisement

आर्यन वैद
सरेआम अपनी बीवी से थप्पड़ खाने वालों में चर्चित कलाकार आर्यन वैद का भी नाम शामिल है, कहा जाता है कि किसी बात को लेकर उनका बीवी से इतना झगड़ा हो गया था, कि बाद मारपीट तक पहुंच गई, आर्यन शूटिंग कर रहे थे, तभी वहां उनकी पत्नी एलेक्जेंड्रिया पहुंच गई, उन्हें सभी के सामने ही थप्पड़ लगा दिया।

सुभाष कपूर
जॉली एलएलबी जैसी फिल्म को निर्देशित कर चुके सुभाष कपूर एक्ट्रेस गीतिका कपूर से थप्पड़ खा चुके हैं, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, वीडियो में गीतिका सुभाष की पत्नी डिंपल खरबंदा के सामने ही थप्पड़ मारती नजर आ रही थी, उस समय एक्ट्रेस ने सुभाष कपूर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप भी लगाया था।

गौहर खान
एक्ट्रेस गौहर खान रैंप वॉक कर रही थी, तभी एक आदमी ने स्टेज पर आकर उन्हें थप्पड़ लगा दिया, पुलिस पूछताछ में उस शख्स ने बताया कि गौहर ने इस्लाम के हिसाब से कपड़े नहीं पहने थे, उन्होने छोटे कपड़े पहने थे, जिसकी वजह से उन्होने ऐसा किया।

करण सिंह ग्रोवर
तीन शादियां करने वाले करण सिंह ग्रोवर की लव और मैरिज लाउफ काफी सुर्खियों में रहती हैं, करण की दूसरी पत्नी जेनिफर विगेंट ने उन्हें एक बार सरेआम थप्पड़ मार दिया था, उनके बीच कुछ ऐसा हुआ कि बात थप्पड़ तक पहुंच गई।