सुशांत ड्रग केस में सारा अली खान का नाम, जांच टीम की टापू पर नजर, लपेटे में एक्ट्रेस!

एनसीबी का एसआईटी सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, शौविक, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत तथा अन्य को गिरफ्तार किया गया है।

New Delhi, Sep 15 : ड्रग्स केस में नई नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान का नाम सामने आने के बाद एनसीबी ने कहा कि अभी तक उन्हें समन नहीं किया गया है, एनसीबी ने कहा कि ड्रग्स केस की जांच के दौरान सारा, सिमोन खंबाटा और रकुलप्रीत सिंह का नाम सामने आये है, लेकिन इन सभी को अभी तक कोई समन नहीं भेजा गया है। सूत्रों का दावा है कि पिछले दिनों पूछताछ में रिया ने कई बार सारा का नाम लिया था, सारा एक हाई प्रोफाइल ड्रग्स पैडलर के संपर्क में थी, जिसकी एनसीबी तलाश कर रही है, इस मामले पर सारा अली खान ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Advertisement

ये हो चुके हैं गिरफ्तार
एनसीबी का एसआईटी सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है, जिसमें रिया चक्रवर्ती, शौविक, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत तथा अन्य को गिरफ्तार किया गया है, सभी न्यायिक हिरासत में हैं। rhea 2 रविवार को एनसीबी ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिनकी पहचान करमजीत सिंह आनंद, ड्वैन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनरेजा, संदीप गुप्ता तथा आफताब फतेह अंसारी के रुप में हुई थी, अब तक 16 लोगों को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया जा चुका है।

Advertisement

टापू पर नजर
सुशांत के फार्म हाउस तथा पवना डेम पर बने टापू आपती गवंडे पर हुई पार्टी पर एनसीबी की नजर है, सुशांत अपने खास दोस्तों के साथ यहीं पर समय बिताने आते थे और जमकर पार्टी होती थी, कहा जा रहा है कि इस पार्टी में शराब के साथ-साथ ड्रग्स का भी भरपूर इंतजाम रहता था।

Advertisement

टापू पर तहकीकात
एनसीबी की टीम ने टापू पर जाकर तहकीकात की है, साथ ही एक शख्स का बयान भी दर्ज किया गया है, एनसीबी एसआईटी का कहना है कि स्टेटमेंट के अनुसार टापू पर सुशांत के साथ रिया चक्रवर्ती कई बार आई, सुशांत के साथ सारा अली खान 4-5 बार आई, साथ ही यहां सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर भी आ चुकी हैं।