बॉलीवुड से संसद तक ड्रग पर मचा ‘संग्राम’, BJP सांसद रवि किशन फिर बोले- बचा लो जवानी को …

जया बच्‍चन ने कहा, ‘जिन लोगों (रवि किशन) ने फिल्‍म इंडस्‍ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्‍कुल सहमत नहीं हूं।’ मैं सरकार से अपील करती हूं कि वो ऐसे लोगों से कहे कि इस तरह की भाषा का इस्‍तेमाल न करें।’

New Delhi, Sep 16: सुशांत सिंह राजपूत मामले में भले अब तक कुछ भी हाथ ना आया हो, लेकिन बॉलीवुड का एक बड़ा हिस्‍सा ड्रग की चपेट में आ गया है । अब ये युद्ध संसद तक जा पहुंचा है । सांसद रवि किशन ने संसद में ड्रग और फिल्‍म इंडस्‍ट्री का तालमेल क्‍या समझाया, कई को मिर्ची लग गई । जया बच्‍चन जैसी वरिष्‍ठ सांसद इंडस्‍ट्री को सपोर्ट करने की बात उठाने लगीं । मामले में बॉलीवुड दो हिस्‍सों में बंटा सा नजर आ रहा है । वहीं सांसद ने ड्रग पर छिड़ी बहस के बीच एक बार फिर जबरदस्‍त ट्वीट किया है ।

Advertisement

रवि किशन ने किया ट्वीट
एक्‍टर और अब सांसद रवि किशन ने संसद में ड्रग के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद ट्विटर पर भी शब्‍दों की धार मारनी शुरू कर दी है । उन्होंने 2 जबरदस्‍त ट्वीट किए । सांसद  कविता वाले अंदाज में बुधवार सुबह ट्वीट किया और कहा, ‘रोक दो नशे के दरिया में, बहते हुए पानी को। अभी भी वक्त है, बचा लो देश की जवानी को।।वक्त रहते जो न जागे तुम, तो अनर्थ हो जाएगा।नशे की लत से तुम्हारा, सारा जीवन व्यर्थ हो जाएगा।।’

Advertisement

एक और ट्वीट
इससे पहले गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र से सांसद रवि किशन ने ट्वीट किया था – नशा फूंक कर है बढ़ी, किसकी अबतक शान? चिता सरीखा तन जले, घर हौवै शमशान। बॉलीवुड का हित यही, समझो ध्यान लगाय। सभी नशे से मुक्त हो, ऐसा होय उपाय। वीर शिवा की भूमि पर, बंद करो यह पाप। मर्यादा का जन्म हो, तभी मिटेगा ताप। रवि किशन के ट्वीट से कई लोग सहमत हैं । कीर्ति आजाद ने भी ट्वीट को शेयर कर लिखा- सही कहा है आपने। वहीं बबिता फोगाट ने भी रवि किशन के बयान को सही बताते हुए जया जी से इसका समर्थन करने की मांग की है ।

Advertisement

संसद में क्‍यों मचा घमासान ?
रवि किशन ने बॉलीवुड और ड्रग कनेक्‍शन को लेकर संसद में बयान दिया था, उन्‍होंने कहा कि ड्रग्स का कल्चर देश में बढ़ रहा है और इसके तार बॉलीवुड से भी जुड़े हैं। ऐसे में जांच की जानी चाहिए। इसके बाद जया बच्‍चन ने राज्‍यसभा में कहा कि वो हैरान हैं ये जानकर कि इंडस्‍ट्री के लोग ही उसके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं । जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद कर रहे हैं । जया के इस बयान के बाद रवि किशन ने कहा कि मैं रेंगकर ऊपर आया हूं। मैंने थाली में छेद नहीं किया है। जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। उन्‍होंने कहा कि मैं सेंट्रल हॉल में उनके पैर छूता हूं। हमें लगा था कि वो समर्थन देंगी। जया जी ने मेरा वक्तव्य सुना ही नहीं।