40 की हुईं रिद्धिमा कपूर, बेबो-लोलो के संग मनाया बर्थडे, रणबीर-आलिया ने किया जमकर डांस, वीडियो

बहन रिद्धिमा कपूर की बर्थडे पार्टी में रणबीर कपूर ने गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ जमकर धमाल मचाया । दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Sep 16: रिषी कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा साहनी ने अपना 40वां जन्‍मदिन धूमधाम से मनाया । लेकिन इस धूम में उनकी फैमिली ही उनके करीब रही । कपूर खानदान की नॉन सेलेब बेटी रिद्धिमा करीना और करिश्‍मा के भी बेहद करीब हैं, यहीं वजह है कि रणधीर कपूर की दोनों बेटियां इस सेलिब्रेशन में उनके साथ थीं । इस सेलिब्रेशन को चार चांद लगाया, रणबीर और आलिया ने ।

Advertisement

40 की हुई रिद्धिमा साहनी
रिद्धिमा साहनी 40 साल की हो गई हैं, उनके बर्थडे पर मम्‍मी नीतू कपूर ने घर पर ही पार्टी थ्रो की । इस पार्टी में कपूर फैमिली के कई सदस्‍य शामिल हुए । रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने इस बार अपना जन्‍मदिन कपूर परिवार के साथ मनाया । उनके इस बर्थडे सेलिब्रेशन में आलिया और रणबीर ने चार चांद लगा दिया । आलिया अब कपूर फैमिली के हर फंक्‍शन में नजर आने लगी हैं, रिद्धिमा के बर्थडे पर भी आलिया वहीं मौजूद दिखीं ।

Advertisement

रणबीर-अरलिया ने किया डांस
बड़ी बहन के 40वें जन्मदिन पर रणबीर कपूर ने आलिया के साथ मजेदार डांस किया । दोनों ने ‘आप जैसा कोई’ सॉन्ग पर जबरदस्त डांस किया । दोनों की जोड़ी बेहद क्‍यूट लग रही थी । दोनों ने एक जैसे स्‍टेप कर सबको चौंका दिया । अब ये डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, सोशल मीडिया पर इसे पसंद किय जा रहा है । वीडियो में रणबीर और आलिया भट्ट ब्लू कलर की आउटफिट पहने हुए दिख रहे हैं।

Advertisement

फैमिली के साथ रिद्धिमा
रिद्धिमा कपूर इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं, उन्‍होंने अपनी पार्टी की कई तस्‍वीरों का कोलाज बनाकर शेयर किया है । उनके साथ तस्‍वीरों में रणबीर कपूर, करीना कपूर, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर से लेकर मम्‍मी नीतू कपूर भी नजर आ रही हैं । रिद्धिमा ने सभी के साथ देत रात अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। रिद्धिमा के पति भरत साहनी भी इस पार्टी में नजर आएं । करीना कपूर खान अपने हबी सैफ अली खान के साथ यहां आईं थीं ।

https://www.instagram.com/p/CFJHSISBTXb/?utm_source=ig_embed

View this post on Instagram

Family ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on