सुशांत की फार्महाउस पार्टी में जाती थीं सारा, फिर रिया भी जानें लगीं, हाउस मैनेजर ने बहुत कुछ बताया

आपको बता दें सुशांत सुसाइड केस के ड्रग्स एंगल में रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में सारा अली खान, रकुल प्रीत और सिमोन खम्बाटा समेत कई नाम लिए थे । एनसीबी सुशांत के आईलैंड ट्रिप के बारे में भी जानकारी जुटा रही है…

New Delhi, Sep 16: सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद से ही लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं । केस की जांच में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगी हुई है । केस में सुशांत के फार्महाउस की भी तलाशी ली गई है, जहां से कई बातों का खुलासा हुआ है । एक मीडिया चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में सुशांत के फार्महाउस मैनेजर ने बहुत बड़ी बात बताई है । मैनेजर के मुताबिक सुशांत की पार्टीज में आने वाली सेलेब में सारा अली खान भी थीं, और उनके बाद रिया चक्रवर्ती वहां आने लगीं थीं ।

Advertisement

मैनेजर ने लिया सारा अली खान का नाम
सुशांत के मैनेजर रईस ने बताया कि सुशांत के फार्महाउस में पार्टीज होती थी, जिसमें कई बॉलीवुड और टीवी के भी सेलेब्रिटीज आते थे । मैनेजर ने sara ali khan6सारा अली खान का नाम जोर देकर लिया, उसने कहा कि सारा का अकसर आना जाना हुआ करता था। सारा के बाद ही रिया चक्रवर्ती भी फार्महाउस में आने लगीं । मैनेजर ने कहा कि उन्होंने कभी सुशांत को ड्रग्स लेते हुए नहीं देखा, लेकिन उनकी पार्ट‍ियों में स्मोकिंग पेपर मंगाए जाते थे ।

Advertisement

अप्रैल से आने लगीं थीं रिया
मैनेजर ने आगे बताया कि अप्रैल 2019 से में रिया का सुशांत के पास आना जाना शुरू हो गया था । 31 अप्रैल को फार्महाउस में रिया का बर्थडे सेलिब्रेट Rhea jail 2किया गया था, इसमें रिया के माता पिता भी आए थे । फार्महाउस मैनेजर ने आगे बताया कि जब सुशांत यूरोप ट्र‍िप से लौटे तो उनकी तबीयत ठीक नहीं थी । मैनेजर ने आगे बताया कि वे आईलैंड भी जाते थे बोटिंग करते थे लेकिन ऐसा लगता था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है ।

Advertisement

पेट डॉग्‍स के नाम शेयर किए थे फंड्स
इससे पहले सुशांत के फार्महाउस मैनेजर ने बताया था कि सुसाइड से एक दिन पहले ही एक्टर ने फार्महाउस में रह रहे अपने तीनों पेट डॉग्स के नाम फंड ट्रांसफर किए थे । आपको बता दें सुशांत सुसाइड केस के ड्रग्स एंगल में रिया चक्रवर्ती sushantने पूछताछ में सारा अली खान, रकुल प्रीत और सिमोन खम्बाटा समेत कई नाम लिए थे । एनसीबी सुशांत के आईलैंड ट्रिप के बारे में भी जानकारी जुटा रही है, सुशांत पवना डैम पर बने ‘आपती गवंडे’ नाम के आईलैंड पर अकसर जाते थे । यहां उनके साथ रिया कई बार आई थीं, सुशांत के साथ सारा अली खान भी 4-5 बार आईं । बताया गया है कि सुशांत के साथ श्रद्धा कपूर भी इस आईलैंड पर जा चुकी हैं ।