5 महीने पहले हुई थी शादी, अब एक्‍ट्रेस ने बेबी बंप के साथ तस्‍वीरें कर दीं शेयर  

एक्‍ट्रेस पूजा बैनर्जी ने लॉकडाउन में शादी की खुशखबरी दी थी और अब उन्‍होंने मां बनने की गुड न्‍यूज फैंस के साथ शेयर की है ।

New Delhi, Sep 17: टीवी एक्‍ट्रेस पूजा बनर्जी बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं, उन्‍होनें अपने बेबी शॉवीर की तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर कीं । पूजा के बेबी शॉवर में उनके करीबी दोस्त शामिल रहे । इस खास मौके को स्‍पेशल बनाने के लिए एक मजेदार केक भी लाया गया था । पूजा ने अपने हस्‍बैंड और फ्रेंड्स के साथ इस मोमेंट को खूब इंज्‍वॉय किया । सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्‍हें बधाईयां दे रहे हैं ।

Advertisement

15 अप्रैल को की थी शादी
पूजा बनर्जी ने लॉकडाउन के दौरान 15 अप्रैल को ही शादी रचाई थी । ऐसे में में महज 5 महीने में ही उन्‍होंने फैंस और फैमिली को ये गुड न्‍यूज देकर खुश कर दिया है । पूजा के बेबी शॉवर में सभी ने खूब मस्ती की इसके साथ ही पूजा भी खूब खिलखिलाती दिखाई दीं । दरअसल पूजा की शादी पहले से ही अप्रैल में प्‍लान्‍ड थी, लेकिन कोरोना के कारण ग्रैंड वेडिंग पॉसिबल नहीं थी । इसी वजह से उन्‍होंने कहा कि शादी के जश्न के लिए जमा किया हुआ पैसा उन्होंने कोरोना राहत कोष में दान कर दिया है ।

Advertisement

बनने वाली हैं मां
पूजा अब शादी के महज 5 महीने बाद ही अपने पहले बच्चे के जन्म देने वाली हैं । वो बहुत खुश हैं, कि उनकी जिंदगी में ये खूबसूरत लम्‍हा आने वाला है । आपको बता दें साल 2017 में पूजा बैनर्जी और कुणाल ने सगाई कर ली थी । दोनों एक दूसरे को 11 साल से डेट कर रहे थे, जिसके बाद उन्‍होंने एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताने का फैसला कर लिया ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं पूजा
एक्‍ट्रेस पूजा बनर्जी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुणाल के साथ एक रोमांटिक तस्वीरें और अपनी बोल्ड तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । दोनों लंबे समय से एक दूसरे के साथ हैं लेकिन कई उतार चढाव भी देखते रहे हैं । पूजा और कुणाल अब पैरेंट भी बनने वाले हैं, उनके बेबी शॉव्‍र की तस्‍वीरें फैंस के बीच वायरल हो रही हैं ।