‘क्षत्राणी’ कंगना रनौत का एक और धमाकेदार ट्वीट, पढ़कर थर्रा जाएंगे विरोधी

जया बच्‍चन को लेकर कंगना रनौत ने बेहद तीखे ट्वीट किए थे, उन्‍होने जया का समर्थन कर रहीं उर्मिला को भी बहुत कुछ कह डाला ।

New Delhi, Sep 17: सोशल मीडिया पर कंगना रनौत ट्रेंड कर रही हैं, जय बच्‍चन और उर्मिला  मातोंडकर को लेकर आए उनके बयान चर्चा में हैं । कंगना ने एक बार फिर धमाकेदार ट्वीट कर विराधियों को हिला दिया है । कंगना रनौत बेबाकी से अपनी राय रख रही है, उन्‍हें इंडस्‍ट्री से मिल रहे नेगेटिव रिस्‍पॉन्‍स से कोई फर्क नहीं पड़ता दिख रहा । एक बार फिर उन्‍होंने सनसनीखेज ट्वीट कर दिया है । कंगना ने कहा कि वो क्षत्राणी हैं और कभी अपना सर नहीं झुका सकती हैं ।

Advertisement

कंगना का ट्वीट
कंगना ने अपने इस लेटेस्ट बयान में कहा है कि वो अपने सिद्धांतों से कभी समझौता नहीं करेंगीं । अभिनेत्री ने ट्वीट किया – “मैं एक क्षत्राणी हूं. सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज़ बुलंद करती रहूंगी. मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ नहीं कभी समझौता की हूं नहीं कभी करूंगी! जय हिंद।” दरअसल जया बच्‍चन को लेकर कंगना रनौत ने बेहद तीखे ट्वीट किए थे, उन्‍होने जया का समर्थन कर रहीं उर्मिला को भी बहुत कुछ कह डाला । इसी वजह से कई कंगना को नसीहत देते नजर आए । कंगना का ये रिएक्‍शन उन्‍हीं लोगों के लिए है ।

Advertisement

कंगना ने उर्मिला को कहा सॉफ्ट एडल्‍ट स्‍टार
आपको बता दें कंगना रनौत ने उर्मिला मातोंडकर के जया बच्‍चन के बयान को समर्थन देने वाली बात पर कहा कि उर्मिला कौन हैं, उन्‍होंने फिल्‍मों में किया ही क्‍या है । उनकी छवि सॉफ्ट पॉर्न स्‍टार से ज्‍यादा की नहीं है । कंगना के इस बयान पर उर्मिला ने एक न्‍यूज चैनल से हुई बातचीत में कहा कि उन्‍हें नहीं लगता कि कंगना को किसी भी तरह के जवाब दिए जाने की जरूरत है । कंगना उनका रिस्‍पॉन्‍स डिजर्व नहीं करतीं ।

Advertisement

जया बच्‍चन के लिए किया था ट्वीट
अससे पहले कंगना रनौत ने जया बच्‍चन के राज्‍यसभा में दिए बयान को लेकर भी ट्वीट किया था । कंगना ने लिखा था – ‘’कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।‘’ उनके इस ट्वीट के बाद जया जी के समर्थन में कई सितारे आ गए और कंगना को मर्यादा में रहने की बात सिखाने लगे ।