रिया चक्रवर्ती ने बताया- कौन हैं बॉलीवुड के सबसे बड़े नशेड़ी, सारा के बाद लिया इनका नाम

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स केस में 14 दिन की कस्‍टडी में लिया गया है, NCB ने पूछताछ में रिया से कुछ और नाम उगलवाए हैं ।

New Delhi, Sep 17: रिया चक्रवर्ती एनसीबी की कस्‍टडी में हैं, उन्‍हें 14 दिन तक हिरासत में रखा गया है । रिया ने इस बीच अपनी जमानत के लिए अदालत के सामने खुद को निर्दोष साबित करने की कोशिश भी की थी, लेकिन एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से अपनी कड़ी कार्यवाही जारी रखी । रिया ने पूछताछ में कई बड़े नामों का खुलासा किया है । मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक रिया अब तक 25 लोगों का नाम ले चुकी है, जिनमें सारा, रकुल और सिमोन खंभाटा के नाम पहले ही सामने आ चुके हैं । अब दो और नए नाम इन सेलेब्‍स के हैं ।

Advertisement

सारा-रकुल और सिमोन खंभाटा
रिया चक्रवर्ती ने जिन 25 लोगों का नाम लिया है, उन सभी ड्रग्स के सेवन से लेकर लेन-देन में बड़ा हाथ बताया जा रहा है । एनसीबी की ओर से लिस्ट में शामिल सभी लोगों के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है । कार्यवाही के चलते एसीबी ने 25 लोगों में से 5 लोगों को ढूंढ निकाला है । जिनमें तीन नाम पहले ही सामने आ चुके हैं, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजायनर सिमोन खंभाटा । दो और नामों का खुलासा जो हुआ है, उनके नाम आगे बता रहे हैं ।

Advertisement

मुकेश छाबड़ा
फिल्‍म दिल बेचारा, जो कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी अभिनीत फिल्‍म थी उसके डायरेक्‍टर हैं मुकेश छाबड़ा । मुकेश का नाम भी ड्रग पैडलर की टॉप 5 लिस्ट में शामिल किया गया है । रिया चक्रवर्ती ने फिल्म इंडस्ट्री के नशेडि़यों की लिस्‍ट में मुकेश छाबड़ा का नाम भी लिया है ।
रोहिणी अय्यर
रेनड्रॉप मीडिया फाउंडर और डायरेक्टर रोहिणी अय्यर का नाम भी रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान लिया है । रोहिणी का नाम रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी की कड़ी पूछताछ के दौरान लिया । कुल 25 लोगों के नाम रिया ने लिए हैं, जिन पर एनसीबी शिकंजा करसने की पूरी तैयारी में हैं ।

Advertisement

भाई समेत रिया जेल में
रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक दोनों को ही हिरासत में रखा गया है । भाई-बहन पर ड्रग्‍स के सेवन से लेकर लेन-देन तक के आरोप हैं । सुशांतRhea chakraborty सिंह राजपूत केस में मनी मैटर की जांच के दौरान ईडी को ड्रग्‍स रिलेटेड चैट्स मिलीं थीं, जिसके बाद इस पूरे नक्‍सस का खुलासा हुआ । एक के बाद 10 गिरफ्तारियां हुईं, रिया को आखिरी दसवें के रूप में गिरफ्तार किया गया । मामले में अब भी जांच जारी है । मामले में 5 नामों का खुलासा हो चुका है, बाकी बचे 20 नाम भी जल्‍द सामने होंगे ।