फिल्‍म ‘छिछोरे’ की सक्‍सेस पार्टी में जमकर चली थी ड्रग्‍स, एक नई एक्‍ट्रेस के नाम का हुआ खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत मामले में खुले ड्रग्‍स के तार अब कई दूसरे सितारों को चपेट में ले रहे हैं । मामले में एक और बड़ी एक्‍ट्रेस का नाम सामने आया है ।

New Delhi, Sep 18: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच जारी है, लेकिन इसकी जांच के दौरान जुड़ा ड्रग्‍स का गोरखधंधा सामने आ गया । बॉलीवुड और ड्रग्‍स के बीच के कनेक्‍शन की जांच तेजी से जारी है । एनसीबी इस पूरे मामले की जांच कर रही है । मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को रिगफ्तार कर लिया गया है । केस में सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और घर में काम करने वाले दीपेश सावंत को भी गिरफ्तार किया है ।

Advertisement

5 नामों का हो चुका है खुलासा
इन सभी से एनसीबी की पूछताछ में अहम खुलासे हुए हैं । रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स केस में जुड़े करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम बताए हैं । जिनमें से पहले तीन नाम सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और सिमोन खंभाटा के सामने आए थे, इसके बाद मुकेश छाबड़ा और रोहिणी अय्यर के नामों का खुलासा हुआ । अब खबर मिल रही है कि फिल्‍म छिछोरे की सक्‍सेस पार्टी में जमकर ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल हुआ था । इस पार्टी में फिल्‍म की पूरी स्‍टारकास्‍ट मौजूद थी ।

Advertisement

बड़ी एक्‍ट्रेस का नाम आया सामने
मामले में एक और एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है । इंडिया टुडे की रिपोर्ट मुताबिक, यह एक्ट्रेस फिल्म ‘छिछोरे’ की सक्सेस पार्टी में सुशांत राजपुत के फार्महाउस में हुई पार्टी में शामिल हुई थी । पार्टी में बड़ी मात्रा में ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था । इस पार्टी में श्रद्धा कपूर और ‘छिछोरे’  की और स्‍टार कास्ट भी मौजूद थी । वहीं, एक और एक्ट्रेस जो इस पार्टी में शामिल हुई थी, उस पर रहस्य बना हुआ है ।

Advertisement

फार्महाउस में श्रद्धा कपूर भी थीं
दरअसल सुशांत के फार्महाउस की देखरेख करने वाले रियाज नाम के शख्‍स ने  बताया था कि सुशांत सिंह इस फार्महाउस में महीने में 3-4 बार आते थे ।  रियाज के मुताबिक उसने फार्महाउस में सैमुअल हाओकिप और शौविक चक्रवर्ती को पेपर्स को रोल करते हुए देखा था । मैनेजर ने यह भी बताया कि जब ‘छिछोरे’ की शूटिंग पुणे पास हो रही थी, तब श्रद्धा कपूर एक बार वहां आईं थी । रियाज से मिली जानकारी के अनुसार सारा अली खान नवंबर 2018 से फार्महाउस में आना शुरू किया था ।