दीपिका पादुकोण के डिप्रेशन पर पहली बार रणवीर सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसी हो गई हालत

दीपिका पादुकोण फिल्ममेकर शकुन बत्रा की अगली फिल्म के लिये इन  दिनों गोवा में है, वो अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई स्थित घर में क्वारंटीन थी।

New Delhi, Sep 18 : टीवी चैनल नेशनल जियोग्राफी के शो मेगा आइकॉन के नये सीजन का पहला एपिसोड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पर आधारित है, इसका टीजर आउट हो चुका है, इसमें दीपिका अपनी जर्नी के बारे में बता रही हैं। दीपिका इस वीडियो में कह रही हैं कि वह कैसे तनाव में आई, फिर कैसे इससे बाहर आई, इस टीजर में उनके पति रणवीर सिंह तथा फिल्ममेकर इम्तियाज अली भी उनके बारे में बता रहे हैं।

Advertisement

कॉकटेल करियर के लिये बड़ा साबित हुआ
दीपिका पादुकोण ने बताया कि साल 2012 में इम्तियाज अली निर्देशित कॉकटेल उनके करियर के लिये बहुत बड़ा बदलाव साबित हुआ, वह पहले कैमरा के आगे शर्माती थी, कैमरे के आगे खुलने का मौका उन्हें कॉकटेल से मिला। इस टीजर में रणवीर सिंह कहते हैं, कि वो एक भावनात्मक उथल पुथल से गुजर रही थी, शायद वह इससे अवगत नहीं थी, लेकिन वो अपनी परफॉरमेंस जारी रखी।

Advertisement

इम्तियाज अली ने क्या कहा
दीपिका पादुकोण के बारे में निर्देशक इम्तियाज अली ने कहा कि वह कांफिडेंट होना चाहती थी, जो उनके अंदर था और वह बाहर निकालना चाहती थी, उन्हें नहीं लगता कि किसी और ने इतना इम्प्रूव किया है। दीपिका-रणवीर साल साल डेट करने के बाद शादी है, रणवीर ने तनाव से निकलने में दीपिका की काफी मदद की।

Advertisement

शूटिंग के लिये गोवा
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण फिल्ममेकर शकुन बत्रा की अगली फिल्म के लिये इन  दिनों गोवा में है, वो अपने पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई स्थित घर में क्वारंटीन थी, deepika ranveer2 हाल ही में दोनों दीपिका के पेरेंट्स से मिलने बंगलुरु गये थे, दीपिका-रणवीर इस साल एक साथ फिल्म 83 में नजर आएंगे, ये फिल्म 1983 विश्वकप जीत पर आधारित है, रणवीर कपिल देव का और दीपिका उनकी पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में दिखेंगी।