चर्चित फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का निधन, घर के बाथरुम में मिला शव

फैशन डिजाइनर के परिवार के सदस्यों ने बताया कि दत्ता मंगलवार को रात के खाने के समय आखिरी बार दिखी थी, सके बाद उनसे संपर्क नहीं हुआ।

New Delhi, Sep 18 : चर्चित फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता का इंतकाल हो गया है, वो 63 साल की थी, शरबरी दक्षिणी कोलकाता के ब्रांड स्ट्रीट अपने आवास के बाथरुम में मृत पाई गयी थी, पुलिस सूत्रों के मुताबिक शरबरी दत्ता की रात करीब 12.15 बजे शव बाथरुम के अंदर पाया गया था। स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Advertisement

परिवार ने क्या कहा
फैशन डिजाइनर के परिवार के सदस्यों ने बताया कि दत्ता मंगलवार को रात के खाने के समय आखिरी बार दिखी थी, सके बाद उनसे संपर्क नहीं हुआ, प्राथमिक जांच में ये बात सामने आई है कि शौचालय में अचानक दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हो गई, लेकिन दत्ता परिवार का कहना है कि वो बिल्कुल ठीक थी, उन्हें ऐसी कोई पुरानी बीमारी नहीं थी।

Advertisement

पुलिस कर रही जांच
कोलकाता पुलिस की होमिसाईड ब्रांच फैशन डिजाइनर शरबरी दत्ता के आकस्मिक निधन के वास्तविक कारण का पता लगाने में जुट गई है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है, रिपोर्ट आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

बंगाली कवि की बेटी
आपको बता दें कि शरबरी दत्ता मशहूर बंगाली कवि अजित दत्ता की बेटी थी, पिछले कुछ दशकों से खासकर पुरुषों के एथनिक परिधानों के क्षेत्र में डिजाइनिंग इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम था, दत्ता ने ही रंगीन बंगाली धोती और डिजाइनर पंजाबी कुर्ता को मुख्यधारा को फैशन की दुनिया में कढाई के कामों के साथ पेश किया था।