बिग बॉस 14: ये रही घर में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट की लिस्ट, बॉलीवुड की मशहूर एक्‍ट्रेसेज भी हैं शामिल

टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल और पॉपुलर शो बिग बॉस अपने 14वें सीजन के साथ जल्‍द आने वाला है । शो में कौन-कौन आपको एंटरटेन करने वाला है, चलिए बताते हैं आपको पूरी लिस्‍ट ।

New Delhi, Sep 19: बिग बॉस का 14वां सीजन आने वाला है, फैंस में इसे लेकर एक्‍साइटमेंट बनी हुई है । शो के प्रोमो लगातार टीवी पर आ रहे हैं, सलमान खान के मजेदार प्रोमो दर्शकों को पसंद आ रहे हैं । लेकिन एक सवाल का जवाब जो सब जानना चाहते हैं वो यही है कि इस बार शो में कौन-कौन लोग आने वाले हैं । जी हां, इस बार किन सेलेब्‍स को मिलेगी बिग बॉस में एंट्री उसकी संभावित और लगभग पक्‍की लिस्‍ट आगे पढ़ें ।

Advertisement

ये होंगे शामिल
एक्टर ईजाज खान भी इस शो का संभावित हिस्सा हो सकते हैं, टीवी का पॉपपुलर चेहरा होने के साथ एजाज एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी के साथ रिलेशनशिप में रहने के कारण चर्चा में थे । इजाज के अलावा इस बार म्यूजिक कंपोजर और सिंगर कुमार सानू के बेटे कुमार जानू भी बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकते हैं । खबर है कि मेकर्स ने पहले आदित्य नारायण को अप्रोच किया था, लेकिन उनके मना करने के बाद कुमार जानू से बात की गई ।

Advertisement

नैना सिंह और स्‍नेहा उलाल
नैना सिंह स्प्लिट्सविला कंटेस्टेंट और विनर रहीं हैं, इनके भी इस साल बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के चांसेज हैं । शो में प्रिंस नरुला और प्रियांक शर्मा भी स्प्लिट्सविला से ही आए थे ।
स्‍नेहा उलाल
सालों पहले फिल्‍म लकी में काम करने वालीं ऐश्वर्या राय बच्चन की तरह दिखने वाली एक्ट्रेस स्नेहा उलाल भी इस शो का हिस्सा हो सकती हैं । उन्‍हें सलमान खान की खोज कहा जाता है ।

Advertisement

जैस्‍मीन भसीन
‘नागिन 4’ फेम एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी- मेड इन इंडिया’ में नजर आईं थी, अब वह बिग बॉस 14 का हिस्सा भी हो सकती हैं । जैस्‍मीन हालांकि कहती आई हैं कि वह इस शो के लिए फिट नहीं है, लेकिन हो सकता है इस बार वो इस शो का हिस्‍सा बन जाएं ।
पवित्रा पुनिया
बिग बॉस 14 में आने के लिए अगला नाम है, पवित्रा पुनिया का । बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे पारस छाबड़ा के साथ रिलेशनशिप में रहने के वजह से चर्चा में रहीं थीं पवित्रा । दोनों के बीच ब्रेकअप हो चुका है ।
नेहा शर्मा
सलमान खान के इस शो में इस बार एक्ट्रेस और मॉडल नेहा शर्मा शामिल होंगी । नेहा शर्मा कुछ समय पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई दी थीं ।