कपिल शर्मा शो में हुई ‘चंदू चायवाले’ की वापसी, बताया क्‍यों लिया था इतना लंबा ब्रेक

कपिल शर्मा का शो उनके दोस्‍त चंदू के बिना पिछले कुछ समय से फीका-फीका सा था, अब चंदन प्रभाकर की वापसी हो गई है । जानिए वो इतने दिन शो से दूर क्‍यों थे ।

New Delhi, Sep 19: कपिल शर्मा के दोस्त चंदन प्रभाकर, यानी कि चंदू चाय वाला पिछले कुछ दिनों से शो से गायब थे । लेकिन अच्छी खबर ये कि चंदन 6 महीने बाद शो में वापसी कर रहे हैं । कपिल के शो में हर एक कैरेक्‍टर की अपनी अलग पहचान है, सारे मिलकर एक बेहतरीन लाफ्टर शो बनाते हैं । शो तो पिछले कुछ दिनों से शुरू हो गया है, लेकिन चंदू की कमी सबको खल रही थी । अब शो में चंदू की वापसी हुई है ।

Advertisement

6 महीने का ब्रेक लेकर अब वापसी
चंदू चायवाले उर्फ चंदन प्रभाकर ने शो से 6 महीने का ब्रेक लिया था, मार्च से कोराना लॉकडाउन था और उसके बाद जब शो शुरू हुआ तो चंदू शो में नजर नहीं आए । लेकिन अच्छी खबर ये है कि चंदन 6 महीने बाद शो में वापसी कर रहे हैं । कुछ समय पहले ही उन्होंने ये राज खोला कि क्यों उन्होंने शो से ब्रेक लिया था और शो में वापस आने के बाद उनके फ्रेंड कपिल शर्मा का क्या रिएक्शन था ।

Advertisement

कपिल का रिएक्‍शन
चंदन प्रभाकर ने हाल ही में शो अपनी वापसी को लेकर बात की है । टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मेरी वापसी के बाद कपिल शर्मा ने मजेदार रिएक्शन दिया । उन्होंने कहा कि जब कपिल ने मुझे सेट पर देखा तो कहा, ‘यार बड़ा पतला हो गया तू?’ इसका फिर मैंने जवाब दिया और कहा, ‘हां इनकम रुकी हुई थी ना.’ इसके बाद दोनों खूब हंसे ।

Advertisement

क्‍यों नहीं की वापसी?
चंदन प्रभाकर यानी चंदू चाय वाला से जब ये पूछा गया कि वो 6 महीने से सेट से दूर क्‍यों रहे, तो उन्‍होने बताया कि इसके पीछे उनकी अपनी कुछ वजहें  थीं । उन्होंने कहा कि मैं परिवार के साथ वक्त बिताना चाहता था । मेरे घर में एक छोटा बच्चा है इसलिए मैं किसी भी किस्म का फैसला लेने के बारे में हड़बड़ी नहीं करना चाहता था । इसलिए मैंने ब्रेक लिया और देखा कि चीजें कैसे व्यवस्थित हो रही हैं । चंदन ने कहा कि शो बदल गया है, अब बिना ऑडियंस के शो शूट करना पड़ रहा है । लेकिन दोबारा शूटिंग करके कास्ट के साथ बहुत मजा आया ।