दाऊद इब्राहिम से हाथ मिलाते अमिताभ बच्चन की तस्‍वीर वायरल, अब बेटे अभिषेक ने बताया सच

वायरल फोटो में नजर आ रहे अमिताभ बच्‍चन दाउद की शक्‍ल वाले शख्‍स से मिलते नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया में ये तस्‍वीर हम आपके गुलाम हैं नाम से वायरल हो रही है ।

New Delhi, Sep 19: अमिताभ बच्‍चन, बॉलीवुड के विवादित मामलों पर चुप रहना पसंद करते हैं । वो ना तो ऐसा कुछ कहते हैं जिससे विवाद बने और ना ही किसी ऐसे मुद्दे पर बयान देना ही पसंद करते हैं । फिर वो सुशांत का मुद्दा हो या अब कंगना का । बिग बी की ओर से एक भी शब्‍द नहीं कहा गया है । उन्‍हें इसके लिए अब ट्रोल किया जा रहा है । सोशल मीडिया पर अमिताभ की एक तस्‍वीर जमकर वायरल हो रही है, दावा है कि वो दाऊद से हाथ मिला रहे हैं ।

Advertisement

दाऊद और बिग बी
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की एक तस्वीर सोशल मीडिया  पर तेजी से वायरल हुई है । फोटो में बिग बी एक शख्स से हाथ मिलाते नजर आ रहे हैं । इस तस्‍वीर को लेकर दावा किया जा रहा है कि तस्वीर में अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहा शख्स कोई और नहीं बल्कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम है । अमिताभ उस शख्‍स से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं । इस तस्‍वीर के कारण बिग बी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है । हालांकि उनके बेटे अभिषेक ने इस पर चुप्‍पी तोड़ी है ।

Advertisement

अभिषेक ने बताया सच
वायरल तस्वीर को ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप होते हैं, पर मैं आपका गुलाम हूं.’ कैप्शन के साथ शेयर किया जा रहा है । हालांकि, ये साफ है कि तस्वीर बेहद पुरानी है, लेकिन अब जब जया बच्चन ने राज्यसभा में बॉलीवुड और ड्रग्स को लेकर बयान दिया हो तो अब वायरल हो रही है । मामले में अमिताभ बच्‍चन ने तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन उनके बेटे अभिषेक ने पिता की इस तस्‍वीर का सच जरूर बताया है ।

Advertisement

अभिषेक का ट्वीट
एक ट्विटर यूजर, जिसने ये तस्वीर शेयर की थी, को जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन ने लिखा- ‘भाई साहब, ये फोटो मेरे पिता अमिताभ बच्चन और पूर्व महाराष्ट्र मुख्यमंत्री शंकर राव चव्हाण की है।’ अभिषेक के इस जवाब के बाद यूजर ने फोटो डिलीट कर दी । यानि, वायरल हो रही तस्वीर में अमिताभ बच्चन दाऊद के साथ नहीं बल्कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शंकरराव चव्हाण के साथ खड़े हैं । बिग बी को ट्रोल करने वालों को अभिषेक का ये जवाब करारे तमाचे जैसा है, जो बिना जांच पड़ताल के कुछ भी शेयर करने से बाज नहीं आते ।