निया शर्मा बर्थ डे केक काटकर हो गईं ट्रोल, यूजर्स ने लिखा- इतना भी बेशर्म  मत हो जाओ

निया शर्मा ने अपना 30वां बर्थडे डर्टी अंदाज में मनाया । फ्रेंड्स के साथ इस मौके पर निया ने जो केक काटा वो सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है ।

टीवी की नागिन यानी कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं, निया 30 साल की हो गई हैं, अपने इस बर्थडे को उन्‍होंने अब तक का सबसे बेस्‍ट बर्थडे बताया और डर्टी भी । वेल, निया ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्‍वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, लेकिन वो अपने बर्थडे केक के कारण जबरदस्‍त तरीके से ट्रोल हो रही हैं । केक में से क्‍या था, वो आप आगे खुद ही देख लीजिए ।

Advertisement

एक्‍साइटेड दिखीं निया
निया 30 की हो गई हैं, और अपने इस बर्थडे के लिए वो बेहद एक्‍साइटेड दिखीं ।तस्वीरों और वीडियो में निया शर्मा का अंदाज देखने लायक है, लेकिन निया शर्मा को एक केक की वजह से यूजर्स ने अश्लील तक कह डाला । दरअसल इस केक का आकार देखकर फैन्स इतने भड़क गए कि उन्होंने सोशल मीडिया पर ही उनकी क्लास लगा दी ।

Advertisement

इतने भी बेशर्म मत बनो …
निया की पोस्‍ट पर एक-दो नहीं बल्कि एक के बाद ऐसे कई कमेंट्स हैं, जिसमें लोग उन पर अपनी गुस्सा निकाल रहे हैं । एक यूजर ने लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे लेकिन केक ठीक नहीं है । यह अश्लील दिख रहा है । कुछ भी पोस्ट करने से पहले देख लिया करो कि यह सोशल मीडिया है, यहां आपके बहुत से फैन्स और फॉलोअर्स हैं।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- ‘निया शर्मा ने एक एक्ट्रेस हैं और खतरों के खिलाड़ी की विनर रह चुकी हैं । आपसे यह उम्मीद नहीं थी।’

Advertisement

गलत मैसेज मत दो
एक और यूजर ने लिखा है- ‘इनके हिसाब से हमारी सोच अच्छी नहीं है  हमारे दिमाग में गोबर भरा हुआ है। ये लोग क्या मैसेज दे रहे हैं। इसलिए इंडस्ट्री बदनाम हुई शेमलेस।’ वहीं  एक यूजर ने तो ये तक कह दिया कि निया शर्मा ‘बेशर्म’ हैं, कहा कि इस केक से गलत मेसेज जा रहा है । निया ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा – वीडियो शेयर कर लिखा, ‘पूरी सुरक्षा के साथ यह मेरी लाइफ का सबसे डर्टी 30वां साल है । शब्द नहीं हैं पर मैं खुशी के मारे फूली नहीं समा रही हूं। समझ ही नहीं आ रहा कि कहां से शुरू करूं।’ निया ने 17 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है, उन्‍होंने फ्रेंड्स के साथ बाद में अलग से बर्थडे सेलिब्रेट किया ।