कोठी में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, 4 महिलाओं के साथ 2 पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले

स्थानीय लोगों की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया, एएसआई दर्शन सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने कोठी पर छापेमारी की।

New Delhi, Sep 19 :  पंजाब के बरनाला में पुलिस ने गुरुवार को एक देह व्यापार के रैकेट का पर्दाफाश किया है, यहां एक कोठी पर छापेमारी में पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार यहां से 4 महिलाओं तथा दो पुरुष ग्राहकों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है, गिरफ्तार किये गये शख्स में एक सरकारी कर्मचारी भी है।

Advertisement

वेश्यावृति कराया जा रहा
मामला बरनाला शहर के पत्ती रोड स्थित प्यारा कॉलोनी का है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहल्ले के लोगों ने पुलिस को शिकायत दी थी, कि यहां एक महिला अपनी कोठी में बाहर से लड़कियों तथा महिलाओं को बुलाकर गैर मर्दों के आगे परोसती है, बदले में उनसे अच्छा खासा पैसा लेती हैं।

Advertisement

पुलिस ने की छापेमारी
स्थानीय लोगों की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया, एएसआई दर्शन सिंह की अगुवाई में पुलिस टीम ने कोठी पर छापेमारी की, जिसमें दो ग्राहक घर के अंदर ही महिलाओं के साथ आपत्तिजनक स्थिति में थे, इसके साथ ही कई और आपत्तिजनक चीजें बरामद की गई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Advertisement

पुलिस कर रही पूछताछ
गिरफ्तार की गई महिलाओं ने कबूल लिया है कि पैसों के खातिर वो शारीरिक संबंध बनाती है, वहीं गिरफ्तार किये गये अवतार सिंह निवासी खुड्डी रोड बरनाला, तथा चमकौर सिंह भोतना है, दोनों से पूछताछ की जा रही है, मामले में और भी खुलासे हो सकते हैं।