रश्मि देसाई ने करवाया ग्‍लैमरस फोटोशूट, शेयर की तस्वीर, जमकर हो रही हैं वायरल

रश्मि देसाई की तस्‍वीरें इंटरनेट तोड़ रही हैं, उनका लेटेस्‍ट फोटोशूट तहलका मचा रहा है । फैंस के साथ उन्‍होंने ये सारी तस्‍वीरें शेयर की हैं । आप भी देंखें ।

New Delhi, Sep 19: बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैंस के साथ तस्‍वीरें शेयर की हैं । रश्मि ने अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट में कोई कसर नहीं छोड़ी है । हॉटनेस के जबरदस्‍त तड़के साथ रश्मि ने अलग अलग आउटफिट्स में अपनी तस्‍वीरें खिंचवाई हैं । रश्मि ने इंस्‍टाग्राम पर ये तस्‍वीरें शेयर की हैं, उनकी फोटो देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं ।

Advertisement

रश्मि लग रही हैं कमाल
रश्मि देसाई ने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं । रश्मि ने एक सिंगल ब्लू पैंटसूट में फोटोशूट करवाया है, जो कि विदाउट शर्अ है । काफी बोल्ड लग रहीं रश्मि देसाई ने कोल्ड आईज, पॉप पर्पल लिप कलर के साथ स्‍टनिंग मेकअप कैरी किया है । उनका लुक हॉट लग रहा है , डैंगलिंग बहुत कूल लग रहे हैं । मिरर वर्क स्लिप-ऑन मोजरिस के साथ वो बेहद गॉर्जियश लग रही हैं ।

Advertisement

कहर ढा रही हैं रश्मि देसाई
रश्मि देसाई के ये फोटोशूट कहर बनकर फैंस के दिलों पर टूट रहे हैं । पैंस उनकी तस्‍वीरों पर रिएक्‍शन दे रहे हैं । एक सवाल जो उनसे पूछा जा रहा है वो ये कि क्‍या ये किसी एड की शूटिंग है । रश्मि ने तस्‍वीरों के साथ बोल्ड कैप्‍शन यूज किया है । रश्मि ने इस इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘उसे एक हीरो की जरूरत थी…. इसलिए उसने वही बनना चुना’ इसके बाद उन्होंने राजकुमारी की इमोजी शेयर की है।

Advertisement

रश्‍मि के आने वाले प्रोजक्‍ट
हाल के दिनों में रश्मि ने एक और फोटोशूट किया है l  जिसमें उन्होंने अपने बालों को ब्रेड्स में टाई किया हुआ था । आपको बता दें रश्मि देसाई ने एकता कपूर के शो नागिन 4 की शूटिंग लगभग खत्‍म कर दी है । फिलहाल उन्‍होनं अपने अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में कोई घोषणा नहीं की है। बिग बॉस 13 के बाद से ही रश्मि देसाई काफी चर्चा में रहती हैं, उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच की नोंक-झोक दर्शकों को काफी पसंद आई थी । बहरहाल दोनों शो के बाद से एक साथ नजर नहीं आई हैं ।