सुशांत ने रिएलिटी शो में किया था अंकिता को प्रपोज़, जानें किस-किस सेलेब ने ऐसे किया प्यार का इज़हार

सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को एक टीवी रिएलिटी शो में प्रपोज किया था, उन्‍होंने बड़े खूबसूरत अंदाज में उन्‍हें 7 जन्‍मों के लिए अपना बनाया था ।

New Delhi, Sep 19: सुशांत सिंह राजपूत आज इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनके फैंस के दिल में वो हमेशा धड़कन की तरह रहेंगे । इतने सालों में उन्‍होंने अपने अभिनय से जो छाप छोड़ी है वो उन्‍हें याद रखने के लिए काफी है । सुशांत के साथ अंकिता लोखंडे भी फैंस के बीच चर्चा में रहीं । इस जोड़ी को साथ में बहुत पसंद किया गया, खासतौर पर सुशांत के मरने के बाद ये खूब चर्चा में हैं और लोग इन्‍हें आइडियल मानते हैं । लेकिन क्या आप जानते हैं कि सुशांत ने अंकिता को झलक दिखला जा के सीज़न-4 में प्रपोज़ किया था । कुछ और सेलेब भी हैं जिन्‍होंने एक दूसरे को रिएलिटी शो में ही प्रपोज किया था ।

Advertisement

देबीना-गुरमीत
देबिना और गुरमीत एक दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे थे जब वो टीवी रियलिटी शो ‘पति-पत्नी और वो’ में प्रतिभागी के तौर पर आए थे। गुरमीत ने इस शो में ही देबिना को अंगूठी के साथ प्रपोज़ किया था ।

Advertisement

हिना खान और रॉकी जायसवाल
हिना और उनके बीएफ रॉकी ने भी उन्‍हें रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन में आकर प्रपोज किया था । रॉकी एक टॉस्क के लिए घर में आए थे और इसी दौरान उन्होंने हिना को प्रपोज़ कर हैरान कर दिया । हिना उन्हें घर के अंदर ले गई, जहां उन्होंने एक-दूजे से अपने दिल की बातें ज़ाहिर की और रॉकी ने उन्हें प्रपोज़ किया ।

Advertisement

सरगुन-रवि दुबे
सरगुन मेहता और रवि दुबे की जोड़ी डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ के सीजन-5 में देखी गई थी । इसी शो पर एक परफॉर्मेंस के बाद रवि ने सरगुन को शादी के लिए प्रपोज़ कर दिया था । रवि दुबे ने घुटनों पर बैठकर सरगुन मेहता को हीरे की अंगूठी के साथ प्रपोज़ किया था ।

विक्रांत-मोनालिसा
सलमान खान के शो ‘बिग बॉस’ में दर्शकों ने एक और जोड़े को एक दूजे का होते हुए देखा । भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत ने उनकी गर्लफ्रेंड मोनालिसा को शो के अंदर जाकर प्रपोज किया और शादी के लिए भी मना लिया । मोनालिया से शादी करने के लिए विक्रांत खासतौर से बिग बॉस के घर में एंटर हुए थे । बेहद ही शानदार तरीके से इस शो के सेट पर दोनों की शादी हुई थी ।