मुकाबले से ठीक पहले दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, दिग्गज क्रिकेटर चोटिल

आज रात आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब से है।

New Delhi, Sep 20 : आईपीएल में आज दूसरा मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब तथा दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा, लेकिन उससे पहले दिल्ली के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गये हैं, ऐसे में वो आज का मुकाबला नहीं खेल पाएंगे, कहा जा रहा है कि घायल होने की वजह से तेज गेंदबाज अगले कुछ मैचों से भी बाहर हो सकते हैं, हालांकि इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Advertisement

बैक इंजरी
आज रात आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब से है, वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक इशांत शर्मा को बैक इंजरी हुई है, हालांकि दिल्ली कैपिटल्स ने इस मुद्दे पर अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है।

Advertisement

लगातार चोटिल हो रहे हैं इशांत
भारतीय क्रिकेट टीम के लिये 97 टेस्ट तथा 80 वनडे खेल चुके इशांत इंजरी की वजह से टीम से कई बार अंदर बाहर हो चुके हैं, उनके घायल होने का पुराना इतिहास रहा है, इस साल जनवरी में टखने में चोट की वजह से वो करीब एक महीने तक टीम से बाहर रहे थे, इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान भी टखने को घायल कर बैठे, 32 वर्षीय इशांत के अंतरराष्ट्रीय करियर को लेकर भी लगातार सवाल उठते रहे है। कहा जा रहा है कि इशांत की जगह आज के मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में हर्षल पटेल, मोहित शर्मा और आवेश खान जैसे गेंदबाज को मौका मिल सकता है।

Advertisement

आईपीएल रिकॉर्ड
इशांत शर्मा आईपीएल में अब तक 89 मैच खेल चुके हैं, इस दौरान उन्होने 71 विकेट हासिल किये हैं, साल 2011 में इशांत ने डेक्कन चार्जर्स के लिये खेलते हुए कोच्चि के खिलाफ एक पारी में सिर्फ 12 रन देकर 5 विकेट हासिल किये थे, इशांत के चोटिल होने से दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका लगा है।

Advertisement