Republic TV पर भिड़ गईं अर्शी खान-अक्षरा सिंह, कहा- जया बच्चन का बयान पढ़ लीजिए तो दिया ऐसा जवाब

जया बच्‍चन के राज्‍यसभा में बयान के बाद इसे लेकर लगातार बहस जारी है, अब ताजा भिड़ंत अर्शी खान और भोजपुरी एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह की हो गई है ।

New Delhi, Sep: Republic TV में हुई एक डिबेट के दौरान बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के बीच जबरदस्‍त वॉर देखने को मिली । दोनों के बीच ये जुबानी जंग जया बच्चन के स्टेटमेंट को लेकर छिड़ी । दरअसल अर्शी खान जया बच्चन के स्टेटमेंट का समर्थन कर रहीं थीं, उन्‍होंने कहा कि लोग ऐसे मामले में सामने आने से या कुछ भी बोलने से इसलिए कतरा रहे हैं क्योंकि यहां बयानों को गलत तरह से लिया जाता है और परिवार के बारे में बोलना शुरू कर दिया जाता है। इसके बाद अक्षरा सिंह ने भी अर्शी खान को जबरदस्‍त जवाब दिए।

Advertisement

अर्शी खान ने ये कहा
अर्शी खान ने डिबेट के दौरान सुशांत और ड्रग्‍स केस को लेकर कई बातें कहीं, उन्‍होंन कहा – ‘पहले ही इस केस में रूमर्स फैला दिए गए कि सुशांत को मार दिया गया। फिर चाहे, ड्रग्स हो, अभिनेता या अभिनेत्री से रिलेटेड हो या नेपोटिज्म हो। बहुत तोड़ मरोड़ के पेश किया गया सब। ऐसे में सब बोलने से डरते हैं अब कि कहीं बोलने से उनका रेपो न खराब हो जाए। मेरा पर्सनल ऐसा मानना है।’

Advertisement

अक्षरा का करारा जवाब
अर्शी के इस बयान पर एक्‍ट्रेस अक्षरा सिंह ने जवाब देते हुए कहा- ‘अगर रूमर फैलाए गए तो फिर वीडियो कैसे आ जाता है सामने? आपको बेशक ऐसा Akshara Singhलगता होगा कि सेलेब्स किस वजह से नहीं बोल रहे हैं खुल कर, लेकिन जब रवि किशन जी ने आवाज उठाई कि इस मामले में जांच होनी चाहिए तो जया जी खड़ी हो गईं। जया जी को इससे दिक्कत हो गई। जया जी उम्र की बड़ी हैं हम उन्हें आदर्श मानते हैं। अगर वह इंडस्ट्री में हैं, तो उनसे कुछ भी छिपा नहीं है।’

Advertisement

जया बच्‍चन का बयान पढ़कर आइए
इसके बाद अर्शी ने कहा- ‘अक्षरा जी पहले जया बच्चन जी का स्टेटमेंट सुनकर आइए। यहां सब टारगेट करते हैं। अगर उन्होंने कुछ कहा तो क्या उन्हें गाली दी जाएगी? उनके पति के बारे में बोला जाएगा? उनकी बहू-बेटे के बारे में बोला जाएगा? टारगेट करते हैं सब इसलिए लोग आगे आकर बोलने से डरते हैं। रहा सवाल ड्रग्स का तो किसी ने भी इंडस्ट्री में इस पर जांच के लिए मना नहीं किया है।’ इसके बाद अर्शी को जवाब देते हुए अक्षरा ने कहा कि मैडम पढ़ी लिखी लड़की हूं स्टेटमेंट समझ आता है मुझे। आप भी जाकर रवि किशन जी का स्टेटमेंट एक बार फिर सुनिए। जब रवि किशन जी के लिए ‘थाली’ की बात की गई तब लोगों ने जया जी को ट्रोल करना शुरू किया। ‘जिस थाली में खाते हैं उस थाली में छेद करते हैं’ कौनसी थाली आपने परोस कर दी? हम लोग दर-दर भटकते हैं। अपनी थाली खुद बनाते हैं। आप बताइए आपने कितना बड़ा नाम बना लिया मैम? क्या आपने मशक्कत नहीं की बताइए?