दीपिका पादुकोण-श्रद्धा कपूर की ड्रग चैट आईं सामने, पूछती हैं- माल है क्‍या? सीबीडी ऑयल है क्‍या?

बॉलीवुड में ड्रग्स का खेल दूर-दूर तक चल रहा था, सिर्फ रिया ही नहीं कई बड़े नाम इस कनेक्‍षन में अब सामने आ रहे हैं । जिनमें से एक दीपिका पादुकोण का भी है ।

New Delhi, Sep 22: सुशांत मामले की जांच ड्रग जांच तक जा पहुंची और अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जो राज फाश कर रहा है, वो हैरान करने वाला है । इस मामले की जांच के दौरान एनसीबी ने D N S K चार नामों का खुलासा किया है, जिनमें D यानी दीपिका पादुकोण, N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा हैं । सबसे चौंकाने वाला नाम दीपिका पादुकोण का माना जा रहा है । दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट वायरल हो गई हैं ।

Advertisement

सामने आई दीपिका की ड्रग चैट
दीपिका पादुकोण की जया साहा की कंपनी की मैनेजर करिश्मा के साथ ड्रग चैट का खुलासा हुआ है । NCB को एक व्हाट्सएप चैट मिली है जिसमें दीपिका पादुकोण और करिश्मा ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही हैं । दीपिका इसमें करिश्मा से पूछ रही हैं, ‘क्या तुम्हारे पास माल है’. इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- ‘हां… लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं…’ इस पर करिश्मा किसी अमित का नाम लेकर कहती है कि मैं अमित से भिजवा सकती हूं । जिस पर दीपिका कहती हैं – ‘यस, प्लीज.’ कुछ देर बाद करिश्मा कहती है, ‘अमित लेकर जा रहा है.’ इस पर दीपिका पूछती हैं – ‘हैश है ना? लेकिन करिश्मा कहती है कि हैश नहीं गांजा है।’

Advertisement

श्रद्धा कपूर की ड्रग चैट
वहीं NCB ने जया साहा से हुई पूछताछ के दौरान श्रद्धा कपूर से जुड़े भी कुछ खुलासे किए हैं । इनमें से एक ड्रग चैट है जिसमें श्रद्धा कपूर जया से सीबीडी ऑयल मांग रही हैं । चैट में जया कहती हैं – ‘जब तुम नीचे आ जाओ तो कॉल करो।’ श्रद्धा कहती हैं, मैं नीचे आऊंगी और तुम्हें दे दूंगी। इसके बाद जया कहती हैं- ‘हैलो, मैं आज सीबीडी ऑयल जिंजज के साथ भेज रही हूं।’ श्रद्धा कपूर ने लिखा – ‘हाय.. थैंक यू।’ इस पर जया स्माइली में जवाब देती है । इसके बाद श्रद्धा कहती है- सुनो, मैं फिर भी SLB से मिलना चाहती हूं।

Advertisement

जया साहा को लेकर खुलासा
वहीं जया साहा को लेकर ये बात सामने आई है कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी उसके व्हाट्सएप ग्रुप के सदस्य हैं । छानबीन के दौरान NCB को इन दो अभिनेत्रियों के बीच की ड्रग्स चैट मिली है। जांच एजेंसी ने जया से ये भी पूछा है कि सेलेब्स के लिए वो सीबीडी ऑयल कहां से मंगवाती है । इतना ही नहीं चैट में अमित और SLB जैसे नामों का जो ज़िक्र है वो कौन हैं । जया की चैट से नम्रता शिरोडकर के नाम का भी खुलासा हुआ है, वर्तमान में ये अभिनेत्री साउथ एक्‍टर महेश बाबू की पत्‍नी हैं । दरअसल जया साहा वो है, जिसने रिया को सुशांत के लिए सीबीडी ऑयल इस्‍तेमाल करने की बात कही थी । अब NCB जया को बॉलीवुड के ड्रग कार्टेल का एक बड़ा लिंक मान रही है ।