कपिल से भूरी ने की शिकायत, चंदू मुझपे लाइन मारता है, स्टार कॉमेडियन का जवाब हो रहा वायरल

स्टार कॉमेडियन ने शो के सेट से सुमोना के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, भूरी- ये चंदू मुझपे लाइन मार रहा है।

New Delhi, Sep 22 : चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो का हर कैरेक्टर अपने आप में खास होता है, फिर कपिल के शो में भूरी का किरदार तो काफी लोकप्रिय है, शो में खूब मस्ती मजाक भी चलता है, कपिल अपने सभी साथी कलाकारों की खूब टांग खिंचाई भी करते हैं, कपिल ने भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, इस तस्वीर में सुमोना ने चंदू की शिकायत की है, तो इस पर कप्पू का बहुत ही जोरदार जवाब भी आया है।

Advertisement

तस्वीर पोस्ट
स्टार कॉमेडियन ने शो के सेट से सुमोना के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, साथ ही कैप्शन में लिखा है, भूरी- ये चंदू मुझपे लाइन मार रहा है, कप्पू- क्या, मैंने तो उसको कपड़ा मारने को बोला था, इस तरह कपिल ने सुमोना के साथ इस तस्वीर को इस तरह का बहुत ही मजेदार कैप्शन दिया है, ये तस्वीर और कपिल का कैप्शन तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

पसंद की जाती है जोड़ी
आपको बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती और कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन जोड़ी खूब पसंद की जाती है, दोनों को दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लाने का हुनर बखूबी आता है, सुमोना कपिल के साथ कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, द कपिल शर्मा शो-1 और द कपिल शर्मा शो-2 भी कर चुकी है।

Advertisement

घट गई लोकप्रियता
मालूम हो कि जब सुनील ग्रोवर और अली असगर जैसे कलाकार इस शो में थे, तो शो की जबरदस्त पॉपुलैरिटी थी, एक दौर में तो ये शो लगातार नंबर वन रहा था, हालांकि कपिल के व्यवहार की वजह से कई कलाकार शो छोड़कर चले गये, जिसके बाद कुछ समय के लिये शो बंद भी हो गया था, फिर कपिल ने कृष्णा और भारती के साथ मिलकर शो दोबारा से शुरु किया।