कंगना रनौत ने शेयर किया अनुराग कश्‍यप का वीडियो, खुद कबूला- मैंने शोषण किया था

अनुराग कश्‍यप पर पायल घोष ने शोषण के आरोप लगाए हैं, वर्सोवा थाने में पायल का केस दर्ज कर लिया गया है । अब इस मामले में कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है ।

New Delhi, Sep 23: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर दनादन ट्वीट कर रही हैं, पहले सुशांत, फिर ड्रग्‍स, फिर बीएमसी और महाराष्‍ट्र सरकार और अब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप उनके निशाने पर हैं । कंगना रनौत ने फिल्‍ममेकर अनुराग कश्‍यप का एक वीडियो शेयर किया है, इसे शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा कि देखिए अनुराग कैसे एक बच्चे का शोषण कर रहे हैं ।  अनुराग इस वीडियो में खुद बता रहे हैं कि उन्होंने एक बच्चे साइड में ले जाकर थप्पड़ मारा और उसे गले लगाया ।

Advertisement

पायल घोष के समर्थन में कंगना रनौत
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अनुराग कश्‍यप पर आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस पायल घोष का समर्थन किया है । उन्‍होंने बॉलीवुड में ऐसे लोगों की भरमार होने की बात कही । खुद को भी पीडि़त बताया । अब उन्होंने अनुराग कश्यप का एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह खुद एक बच्चे का शोषण करने के बारे में बता रहे हैं। वीडियो पर लोगों के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं।

Advertisement

कंगना ने किया ट्वीट, वीडियो किया शेयर
कंगना ने एक ट्वीट को रीट्वीट कर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है – “मैंने सुशांत सिंह राजपूत को मारने वाले और मुझे आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाले भावुक गिद्धों और सुसाइड गैंग के बारे में बात की लेकिन वह अन्य लोगों के साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं? अनुराग को सुनो, उन्होंने कैसे एक बच्चे का शोषण किया, ये वो लोग जो दुख दे रहे हैं लेकिन उन्हें लगता है कि लोगों का दुख पहुंचना ही उत्तर है। ”

Advertisement

अनुराग ने कहा, मैंने शोषण किया था
इस 2 मिनट के वीडियो में, अनुराग कश्यप अपने बारे में बता रहे हैं कि, कैसे एक वह एक बच्चे को साइड में ले गए और उसे थप्पड़ा मारा। बाद में उन्होंने उस बच्चे को गले लगाया और उसके सामने ही रोने लगे । कंगना की ओर से शेयर हुए इस वीडियो में लोग अनुराग कश्यप की जमकर आलोचना कर रहे है। वीडियो को अब तक 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है । वीडियो को राजीव सिंह राठौड़ नाम के एक यूजर ने ट्वीट किया था, जिसे कंगना ने रीट्वीट किया है ।

Advertisement