धोनी ने जड़ा ऐसा छक्का, स्टेडियम पार कर गई गेंद, बॉल चुराकर भागा शख्स, वीडियो वायरल

आखिरी ओवर राजस्थान की ओर से टॉम करन कर रहे थे, 4 गेंदों में 36 रनों की जरुरत थी, कप्तान धोनी क्रीज पर थे और लगातार तीन छक्के लगा दिया।

New Delhi, Sep 23 : राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच आईपीएल मुकाबला खेला गया, जहां राजस्थान की टीम ने 16 रनों से जीत हासिल की, इस के साथ ही राजस्थान रॉयल्स ने आकिर में फैंस को खूब इंटरटेन किया, उन्होने लगातार तीन छक्के जड़े, छक्के इतनी दूर थे कि गेंद स्टेडियम पार कर गई, आईपीएल ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जहां एक शख्स गेंद चुराकर ले जाता दिख रहा है, सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

धोनी ने लगाये तीन छक्के
आखिरी ओवर राजस्थान की ओर से टॉम करन कर रहे थे, 4 गेंदों में 36 रनों की जरुरत थी, कप्तान धोनी क्रीज पर थे और लगातार तीन छक्के लगा दिया, एक छक्का उन्होने स्टेडियम पार कर दिया, गेंद सड़क पार कर गई और गुम हो गई फिर दूसरी गेंद मंगाई गई, नई गेंद आते ही उन्होने एक और छक्का लगाया, उसे देख फैंस जीत और हार को भूल माही को सपोर्ट करने लगे।

Advertisement

संजू की शानदार बल्लेबाजी
कल का दिन पूरी तरह से युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन के नाम रहा, पहले तो उन्होने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 32 गेंदों में 74 रनों की पारी खेली, sanju samson जिसमें 9 छक्के और एक चौका शामिल है, सैमसन ने सीएसके के स्पिनरों को निशाना बनाया, इसके बाद विकेट के पीछे भी उन्होने शानदार प्रदर्शन किया, जिसकी वजह से राजस्थान रॉयल्स की टीम ने 16 रनों से जीत हासिल किया।

Advertisement

धोनी ने आखिरी पलों में दिखाये हाथ
चेन्नई की ओर से फाफ डुप्लेसी ने लगातार दूसरे मैच में अर्धशतक लगाया, उन्होने 37 गेंदों में 72 रन बनाये, जिसमें एक चौका और 7 छक्के शामिल हैं, धोनी ने आखिरी ओवर में तीन छक्के लगाये, हालांकि तब तक सीएसके के खाते से मैच निकल चुका था, माही ने 17 गेंदों में नाबाद 29 रनों की पारी खेली। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें