एक लड़के ने चुरा लिया कंगना का दिल, एक्‍ट्रेस ने पोस्ट कर पूछा- इसे कोई कुछ क्‍यों नहीं कहता

कंगना रनौत का दिल चोरी हो गया है, हर बात की तरह इस बात को भी कंगना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है । वो भी तसवीर के साथ ।

New Delhi, Sep 23: कंगना रनौत सोशल मीडिया पर इस समय की सबसे चर्चित एक्‍ट्रेस हैं । सुशांत के मुद्दे से लेकर ड्रग तक, राजनीतिक मुद्दों से लेकर बॉलीवुड के काले राज तक कंगना सबकी पोल खोल रही हैं । लेकिन इस बीच कंगना के कुद पॉजिटिव और प्‍यारभरे ट्वीट्स भी सामने आ रहे हैं । कंगना ने हाल ही में एक तस्‍वीर शेयर कर बताया कि उनका दिल एक लड़के ने चुरा लिया है ।

Advertisement

कंगना की प्‍यारी सी तस्‍वीर
दरअसल कंगना रनौत की जिंदगी में उनकी बहन रंगोली चंदेल बहुत ज्‍यादा महत्‍व है । कंगना अपनी बहन को बहुत मानती हैं, उनके सोशल मीडिया अकाउंट भी रंगोली ही देखती हैं । कंगना रनौत की बहन का एक बेटा है पृथ्‍वी, जो कंगना के बहुत ज्‍यादा करीब है । कंगना इस मासूम पर अपना सारा प्‍यार लुटाती हैं । एक ऐसा ही प्‍यार भरा ट्वीट कंगना ने उनके साथ अपनी एक तस्‍वीर शेयर कर किया है ।

Advertisement

कंगना ने दिया क्‍यूट कैप्‍शन
कंगना रनौत ने भांजे के साथ प्‍यारी सी तस्‍वीर शेयर कर लिखा है – है, एक छोटा लड़का जिसने मेरी सूरत चुरा ली, मेरी हंसी, मेरे बालों के कर्ल्ज, मेरा दिल सब चुरा लिया इस लड़के को कोई कुछ क्यों नहीं कहता। तस्‍वीर में कंगना के साथ रंगोली के बेटे पृथ्वी राज के साथ दिखाई दे रही हैं। कंगना इससे पहले भी पृथ्वी के साथ कई तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं। वह उनके लाडले हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं कंगना
कंगना रनौत 9 सितंबर को ही मनाली से मुंबई लौटी हैं । जून में सुशांत की खुदकुशी के बाद से ही कंगना लगातार बॉलीवुड पर हमलावर रहीं, इसके बाद ड्रग लिंक निकले तो कंगना ने उस पर भी खुलकर अपने बयान दिए । महाराष्‍ट्र सरकार से लेकर मुंबई पुलिस तक सबको आड़े हाथ लिया । फिलहाल कंगना सोशल मीडिया पर अनुराग कश्‍यप के मामले में निशाना साध रही हैं, वो फिल्‍ममेकर पर आरोप लगाने वाली एक्‍ट्रेस पायल घोष के सपोर्ट में ट्वीट की रही हैं ।