गोवा में हनीमून मना रहीं पूनम पांडे ने पति के खिलाफ दी शोषण-मारपीट की शिकायत, सैम बॉम्‍बे गिरफ्तार

महज 12 दिन में पूनम पांडे की शादी टूटने की कगार पर जा पहुंची है, पूनम पांडे पति के साथ गोवा में थीं जहां उनकी शिकयत के बाद पति सैम बॉम्‍बे को मारपीट और शोषण के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है ।

New Delhi, Sep 23: पूनम पांडे की 7 जन्‍मों की शादी में महज 12 दिनों में डेंट पड़ गया । सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्‍वीरें शेयर करने वालीं पूनम पांडे पति सैम बॉम्‍बे के साथ हनीमून मनाने गोवा गई हुई थीं । दोनों साथ में बहुत खुश भी लग रहे थे, लेकिन शादी के महज 12 दिन में ही दोनों की शादी टूटने की कगार पर आ गई लगती है । पूनम पांडे ने पति के खिलाफ मारपीट और शारीरिक शोषण का मामला दर्ज करवाया है ।

Advertisement

मिले चोट के निशान
जानकारी के अनुसार पूनम पांडे के सिर और पीठ पर चोट के निशान मिले हैं, उनका भी मेडिकल करवाया गया है । 10 सितंबर को अपने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से पूनम ने प्राइवेट सेरेमनी में ही शादी कर ली थी । आपको बता दें सोमवार देर शाम को उनके पति सैम बॉम्‍बे को एक्ट्रेस संग मारपीट, उत्पीड़न और धमकी देने के आरोप में गोवा की कानाकोना पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। यह कपल इन दिनों गोवा में हनीमून पर है। एक्ट्रेस यहां किसी फिल्म की शूटिंग भी कर रही थीं।

Advertisement

पति पर आरोप
कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्हाण ने बताया कि पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि सोमवार की रात उनके पति ने उन्‍हें शारीरिक शोषण किया और मारपीट की। इतना ही नहीं, पूनम ने यह भी कहा कि सैम बॉम्‍बे ने उन्‍हें अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है। इंस्पेक्टर तुकाराम ने बताया कि एक्ट्रेस के सिर और पीठ पर गंभीर चोट आई है। माना जा रहा है कि उन्हें बेल्ट जैसी किसी चीज से मारा गया है। मामले में सैम बॉम्‍बे का भी मेडिकल टेस्‍ट होगा ।

Advertisement

कार में पकड़ी गई थी
आपको बता दें पूनम लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में सैम के साथ कार में पकड़ी गई थीं । पूनम और उनके प्रेमी सैम को तब मुंबई Poonam Pandeyपुलिस ने हिरासत में लिया था। तब से ही सैम की चर्चा हो रही थी । पिछले दिनों ही पूनम ने अपनी और सैम की शादी की तस्‍वीरें शेयर की थी । वो एयरपोर्ट पर भी स्‍पॉट की गईं, सिंदूर, चूड़ा पहने पूनम पांडे की तस्‍वीरें वायरल हो गईं थीं ।