ड्रग्‍स: रकुल प्रीत से पूछताछ आज, दीपिका पादुकोण को मिली एक दिन की मोहलत, आज और बड़े खुलासे

ड्रग मामले में एक्‍अ्रेस रकुल प्रीत से आज एनसीबी की पूछताछ होनी है, रकुल के अलावा दीपिका-सारा, धर्म से क्षितिज रवि से भी पूछताछ होगी ।

New Delhi, Sep 25: बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर एनसीबी आज एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से पूछताछ करने वाली है । रकुल को 24 सितंबर को पूछताछ के लिए समन किया गया था, लेकिन एक्‍ट्रेस ने तब ये कहा कि उन्‍हें कोई समन नहीं मिला है । आज दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ होगी । करिश्‍मा और दीपिका के ड्रग चैट सामने आए थे, जिसके बाद ही उन्‍हें समन किया गया है ।

Advertisement

रकुल प्रीत से पूछताछ आज
आपको बता दें एक्‍ट्रेस रकुल प्रीत सिंह मुंबई पहुंच चुकी हैं । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स केस में उन्हें समन भेजा था, जिसपर अब रकुल ने साइन कर दिया है । रकुल प्रीत सिंह ने 24 सितंबर को समन ना मिलने की बात कही थी, जिसके बाद एनसीबी ने उन्‍हें दोबारा समन भेजा । उन्‍होंने कहा कि कि रकुल बहानेबाजी कर रही हैं ।

Advertisement

करिश्मा प्रकाश से भी आज पूछताछ
क्‍वान कंपनी में काम कर रहीं दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी आज जांच के लिए बुलाया गया है । करिश्‍मा को भी पहले समन किया गया था लेकिन अब उनसे आज पूदताछ होगी । एनसीबी के सूत्र के मुताबिक करिश्‍मा प्रकाश के व्हाट्सएप चैट में ड्रग्स के बारे में बातचीत मिली है । आपको बता दें ड्रग मामले में धर्मा प्रोडक्‍शन भी रडार पर है । मामले में क्षितिज रवि से भी पूछताछ होगी । रवि धर्मा प्रोडक्शन के इक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं ।

Advertisement

सारा-दीपिका से कल होगी पूछताछ
वहीं मामले में दीपिका पादुकोण और सारा अली खान से शनिवार को पूदताछ होगी । ड्रग्स केस में NCB डिजाइनर सिमोन खंबाटा से एनसीबी पूछताछ कर चुकी है । दीपिका को पहले आज के लिए समन किया गया था, लेकिन वो देर रात ही मुंबई पहुंची है इस वजह से उन्‍हें एक दिन की मोहलत दे दी गई है । अब उनसे शनिवार को पूछताछ होगी । बताया जा रहा है कि एनसीबी 26 सितंबर को ही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी पूछताछ करेगी ।