सुशांत को लेकर श्रद्धा-सारा का बहुत बड़ा खुलासा, NCB के सामने दीपिका पादुकोण ने भी कबूला  

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज ड्रग्‍स मामले में दीपिका, सारा और श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर रहा है । मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं ।

New Delhi, Sep 26: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्‍थी सुलझाते हुए ड्रग लिंक सामने आ गया, मामले में जब तह तक तहकीकात हुई तो जांच करने वाले भी भौचक्‍के रह गए । एक के बाद एक बॉलीवुड से बड़े नामों का खुलासा इस केस में होता जा रहा है । एनसीबी दफ्तर में आज सुबह से मीडिया का जमावड़ा है । दिग्‍गज अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पूछताछ जारी है । श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से भी एनसीबी पूछताछ कर रही है । मामले में अब तक बड़े खुलासे हुए हैं ।

Advertisement

सुशांत लेते थे ड्रग्‍स – श्रद्धा कपूर
नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो की पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने बड़ा खुलासा किया है, श्रद्धा ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स लेते थे । श्रद्धा ने एनसीबी को बताया कि सुशांत फिल्म के सेट और वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे । श्रद्धा ने कहा कि उन्‍होंने कभी ड्रग्‍स नहीं ली है । जिस ड्रग पार्टी को सुशांत सिंह राजपूत ने होस्ट किया था उसमें वो गई जरूर थीं लेकिन ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया । पार्टी का आयोजन फिल्म ‘छिछोरे’ की सक्‍सेस पार्टी के लिए हुआ था ।

Advertisement

सारा ने भी कहा- सुशांत ड्रग्स लेते थे
एनसीबी सारा अली खान से भी पूछताछ कर रही है । सारा ने भी कहा है कि सुशांत फिल्म ‘केदारनाथ’ के सेट पर ड्रग्स लेते थे । सारा ने सुशांत के साथ रिलेशनशिप में होने की बात भी कबूली उन्‍होंने कहा कि वो 2018 से उन्‍हें जानती हैं । सुशांत के साथ उनके फार्म हाउस में भी गई हं, और थाईलैंड भी उनके साथ गई थीं । लेकिन सारा ने ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल करने से इनकार किया है ।

Advertisement

दीपिका पादुकोण ने ये कहा
वहीं दीपिका पादुकोण ने करिश्‍मा के साथ ड्रग्स चैट की बात कबूल की है । बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण को जब एनसीबी ने उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश को सामने बिठाया तो काफी बहस के बाद इस को कबूल किया कि चैट में ‘माल’ मंगाया था । हालांकि एनसीबी का मानना है कि करिश्मा और दीपिका पहले से ही रणनीति बनाकर पूछताछ के लिए आए हैं । दीपिका ने ड्रग्स लेने से इनकार किया है, ये भी कहा कि माल का मतलब हैश और वीड ही नहीं होता । दीपिका को लेकर खबर आ रही हैं कि वो पूछताछ के दौरान घबराई हुई थीं ।